• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नगरोटा में मिनी सचिवालय का निर्माण कार्य नवंबर माह में होगा पूरा

Construction of mini secretariat in Nagarota will be complete in November - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। नगरोटा बगबां में मिनी सचिवालय का निर्माण कार्य नवंबर माह तक पूरा करने के दिशा निर्देश दिए गए हैं इस बाबत विधायक अरूण मेहरा तथा उपायुक्त राकेश प्रजापति ने बुधवार को नगरोटा बगबां में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी आयोजित की गई जिसमें विभागीय अधिकारियों को विकास कार्यों में तेजी लाने के दिशा निर्देश दिए गए हैं।

इस दौरान विधायक तथा उपायुक्त ने संयुक्त रूप से मिनी सचिवालय के भवन निर्माण कार्य का निरीक्षण भी किया गया। इसके साथ ही नगरोटा बगबां में गौसदन के निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए एसडीएम की अध्यक्षता में एक कमेटी गठित करने के दिशा निर्देश भी दिए गए। इस अवसर पर विधायक अरूण कुमार ने बताया कि नगरोटा बगबां में बस स्टैंड के नजदीक पार्किंग के लिए स्थान भी चिह्न्ति किया गया। उन्होंने कहा कि पार्किंग निर्माण पर पचास लाख की राशि व्यय की जाएगी।
नगरोटा उपमंडल के एक दिवसीय प्रवास के दौरान उपायुक्त राकेश प्रजापति ने सरकारी जर्जर भवनों को डिस्मेंटल करने का प्लान तैयार करने के भी दिशा निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि आपदा की दृष्टि से संवेदनशील भवनों को गिराने के लिए पहले ही एसडीएम की अध्यक्षता में कमेटियां गठित की जा चुकी हैं ताकि बरसात में किसी भी तरह का जान तथा माल का नुक्सान नहीं हो। उन्होंने रिहायसी कालोनी के लिए चयनित स्थल का निरीक्षण भी किया गया। इसके साथ ही सिविल हास्पीटल नगरोटा बगबां में भी सुविधाओं का जायजा लिया।
उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि सरकारी भूमि पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी तथा इस के लिए भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि पंचायतों में उपयोग में नहीं लाए जा रहे सरकारी भवनों की उचित देखरेख तथा उचित उपयोग के लिए कारगर कदम उठाने के दिशा निर्देश एसडीएम नगरोटा बगबां को दिए गए हैं। इससे पहले विधायक अरूण मेहरा तथा उपायुक्त राकेश प्रजापति ने नगरोटा में पौधारोपण भी किया गया। इस अवसर पर एसडीएम शशि पाल नेगी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Construction of mini secretariat in Nagarota will be complete in November
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nagrota, mini secretariat, works, completed in november month, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved