• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस पार्टी बिखराव के दौर से गुजर रही है: रमेश धवाला

Congress party is going through a scam: Ramesh Dhawala - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रमेश धवाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बिखराव के दौर से गुजर रही है। कांग्रेस पार्टी के नेता ही प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं और व्यक्तिगत् दुराग्रहों के कारण पार्टी नेताओं के बीच की खाई कम होने के बजाय दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। पार्टी में मचे घमासान से जनता का ध्यान बटाने के लिये कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व उनकी टीम षडयन्त्रों का सहारा तो ले रही है। परन्तु जनता सच को भली भान्ति जानती है इसलिये कांग्रेस के दुष्प्रचार में नहीं आने वाली है।

भाजपा नेता ने कहा कि शिमला जिला कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अब कांगड़ा के वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करके कांग्रेस की आपसी लड़ाई को सड़कों पर ला दिया है। भले ही यह कांग्रेस का आन्तरिक मामला हो पर अखबारों के माध्यम से सार्वजनिक हो जाने से नेतृत्व की कमजोरी प्रदेशवासियों के सामने आई है। कांग्रेस पार्टी को पहले लोकसभा चुनाव के लिये अपनी पार्टी के प्रत्याशी न मिलना और अब भीतर की लड़ाई खुलकर सामने आने से पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी इन लोकसभा चुनावों में एक हारी हुई लड़ाई लड़ने का प्रयास कर रही है।

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस आरोपो प्रत्यारोपों के बजाय मुद्दों के आधारित राजनीति करें। वह यह बताये कि आखिर क्या कारण थे कि कांग्रेस के शासनकाल में हिमाचल से ‘विशेष राज्य’ का दर्जा छीना गया? आखिर क्या कारण थे कि अटल जी द्वारा हिमाचल को दिया गया विशेष आद्योगिक पैकेज छीना गया?

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हिमाचल के साथ भेदभाव व अन्याय के लिये जिम्मेदार है और कांग्रेस प्रदेश को जानबूझकर पिछड़ा रखने की दोषी है। विशेषकर कांगड़ा के साथ भेदभाव के लिये कांग्रेस जिम्मेदार है। कांग्रेसी मुद्दों से भटकाने के लिये षडयंन्त्र राजनीति बन्द करे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress party is going through a scam: Ramesh Dhawala
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp senior leader ramesh dhawala, congress party, scarcity, passing, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved