• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीएम की घोषणाओं से जुड़े कार्यों को समयबद्ध पूरा करें अधिकारी- बिक्रम ठाकुर

Complete timely tasks related to CM announcements - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला । प्रदेश के उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने मुख्यमंत्री द्वारा जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के अपने प्रवास के दौरान की गई विभिन्न विकास कार्यों की घोषणाओं को समयबद्ध पूरा करने को लेकर कार्यों की प्रगति की समीक्षा के लिए संसारपुर टैरस में विभिन्न विभागों के उपमंडल स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को विभिन्न विकासात्मक कार्यों को समयबद्ध पूरा करने के निर्देश दिये।
बिक्रम ठाकुर ने बैठक में मुख्यमंत्री की घोषणाओं से जुड़े कार्यों की प्रगति की समीक्षा करते हुये शेष कार्यों को पूरा करने में पेश आ रही समस्याओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने सभी विभागों को घोषणाओं से जुडे़ लंबित कार्यों के कार्यान्वयन में गति लाने के निर्देश दिये ताकि जनकल्याण की इन परियोजनाओं को शीघ्र जनता को समर्पित किया जाये।
उद्योग मंत्री ने कहा कि सभी अधिकारी पूर्ण जवाबदेही, ईमानदारी एवं पारदर्शिता के साथ कार्यों का गुणवत्तापूर्ण रूप से समय पर निष्पादन करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की वर्तमान सरकार आम आदमी की सरकार है। समाज के सभी वर्गों तक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समय पर पहुंचाना तथा कमजोर वर्गों का सामाजिक आर्थिक उत्थान प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है।
उन्होंने विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों निर्देश दिए कि वे आमजन की समस्याओं को तत्परता के साथ निपटाएं। उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार ने 11 माह के अपने कार्यकाल में जनहित की अनेक योजनाएं सफलतापूर्वक कार्यान्वित की हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने अपने पहले ही बजट में तीस नई योजनाएं प्रस्तुत कीं, जो आंरभ की कर दी गई हैं। वहीं केन्द्र सरकार के सहयोग से नौ हजार करोड़ रुपये से अधिक की धनराशि कल्याणकारी योजनाओं एवं विकास कार्यों के लिए स्वीकृत करवाई गई। उन्होंने कहा कि प्रदेश तथा जिले की जनता को इन सभी योजनाओं का लाभ तभी प्राप्त होगा जब अधिकारी एवं कर्मचारी समर्पित प्रयास कर लक्षित वर्गों तक समयबद्ध तरीके से इन्हें पहुंचाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Complete timely tasks related to CM announcements
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm announcements, industry minister bikram singh thakur, himachal pradesh news, hp news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved