• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुख्यमंत्री प्रदेश की दुर्दशा को सम्भालें, कांग्रेस की बात छोड़ें : दीपक शर्मा

Chief Minister should take care of the plight of the state - leave the talk of Congress: Deepak Sharma - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर द्वारा मीडिया में कांग्रेस पर तंज कसने पर पार्टी ने पलटवार किया है। पार्टी प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कहा कि प्रदेश की माली हालत खराब है। सड़कों की हालत बद्दतर हो चुकी है, कानून व्यवस्था का जनाज़ा निकल चुका है। अफसरशाही बेलगाम नज़र आ रही है। भ्रष्टाचार के आरोप भाजपा नेता ही मंत्रियों पर लगा रहे हैं, फ़िज़ूलख़र्ची का दौर जोरों पर है दूसरी ओर मुख्यमंत्री इन सब विकराल रूप ले चुकी समस्याओं से मुंह फेर कर कांग्रेस पार्टी पर छींटाकशी कर रहे हैं। ये लापरवाही है और सरकार की असफलता की निशानी है।

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस मूर्छा में नहीं है बल्कि भाजपा सरकार सुशुप्तावस्था में है तभी प्रदेश के हालात दिन प्रतिदिन खराब होते जा रहे हैं।पेट्रोल डीजल के भाव बढ़ने के बाद प्रदेश की जनता सहित व्यपारी भाईयों को दिवाली के त्योहार में भी जहां मंदी की मार को सहना पड़ा वहीं जनता को भी महंगाई की मार झेलनी पड़ रही है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बेहतर होगा कि मुख्यमंत्री प्रदेश की मुंह फैलाए खड़ी समस्याओं पर चर्चा करें।

कांग्रेस को कोसने से प्रदेश का भला नहीं होगा। दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार का एजेंडा छद्म राष्ट्रवाद,सर्जिकल स्ट्राइक आदि मुद्दों पर जनता को बरगलाए रखना है और विकास के मामलों पर ये सरकार फिसड्डी साबित हुई है।दीपक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हाल ही में हुए महाराष्ट्र और हरियाणा के चुनावों में पहले से बेहतर प्रदर्शन किया है।

हिमाचल में जहाँ पच्छाद में कड़ी टक्कर दी वहीं धर्मशाला में घटित घटनाक्रम पर कड़े फैसले लिए जा रहे हैं ताकि पार्टी कार्यकर्ताओं में जोष भरा जा सके।उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने संगठन निर्माण से सम्वन्धित आवश्यक एवम महत्वपूर्ण निर्देश पदाधिकारियों को दिए हैं जिन पर सभी को कड़ाई से अमल करना होगा ताकि संगठन को पोलिंग बूथ तक मजबूत किया जा सके।पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि शीघ्र ही कांग्रेस पार्टी नए कार्यक्रमों के साथ जनता के बीच होगी और भाजपा सरकार की नाकामियों के विरोध में सड़कओं पर उतरेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister should take care of the plight of the state - leave the talk of Congress: Deepak Sharma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister jai ram thakur, tense on congress, party spokesperson deepak sharma, law and order, dharmashaala, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved