• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सरवीन चौधरी ने 1.53 करोड़ रुपये से बनने वाले केंटनाला पुल का किया शिलान्यास

Cantona bridge Foundation stone - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। शहरी विकास, आवास एवं नगर नियोजन मंत्री सरवीन चौधरी ने शनिवार को 1.53 करोड़ रुपये से बनने वाले केंटनाला पुल का शिलान्यास किया।इसके बाद सल्ली-कुठारना सड़क से करेरी मिडल खास सड़क का भूमि पूजन किया।
शहरी विकास मंत्री ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुये कहा कि घेरा -करेरी सड़क पर इस पुल के बन जाने से दियाड़ा, घेरा, सक्कुघाट, करेरी, भतल्ला, कुठारना, भितलू तथा चमियारा गांव के पांच हजार लोगों को इसका लाभ मिलेगा और बरसात इत्यादि के दिनों में यहां यातायात सामान्य रहेगा। उन्होंने कहा कि लोगों की वर्षों से पुरानी मांग अब पूरी होने जा रही है।
उन्होंने कहा कि करेरी से सल्ली जाने के लिए लगभग 30 किलोमीटर का सफर कम हो जायेगा,जिससे लोगों का आने जाने का समय बचेगा। वहीं पर पर्यटकों की आवाजाही भी बढ़ेगी जिससे स्थानीय लोगों की आर्थिकी भी सुदृढ़ होगी। शहरी विकास मंत्री ने कहा कि करेरी स्कूल के खेल मैदान के लिए दस लाख रुपये की धनराशि स्वीकृत हो चुकी है और कार्य शीघ्र ही आरंभ किया जायेगा।
सरवीन चौधरी ने कहा कि 2.25 करोड़ से बनाई जा रही घरोह -गढ़-नोरा पेयजल योजना का कार्य प्रगति पर हैं और इसके बन जाने से इस क्षेत्र के 5500 लोगों को शुद्ध पेयजल मिलेगा। उन्होंने विभागों को विभिन्न विकास कार्य के दौरान गुणवत्ता का सुनिशिचत करने के आदेश दिये।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cantona bridge Foundation stone
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: minister sarveen chaudhary, himachal pradesh, himachal pradesh\r\n news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved