• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने ज्वालामुखी मंदिर में शीश नवाया

Bollywood actress Yami Gautam shish Navya at the volcano temple - Dharamshala News in Hindi

ज्वालामुखी। बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने ज्वालामुखी मंदिर में शीश नवाया। यामी ने मां के दर्शन किए और आशीर्वाद प्राप्त किया। यामी ने मां ज्वाला की पूजा अर्चना भी की। प्रशासन की ओर से यामी को मां की चुनरी भेंट की गई। यामी के साथ उनकी माता अंजू गौतम, बहन सुरीली गौतम और उनके पति भी मौजूद रहे। मां ज्वाला के दर्शन करने के बाद यामी अपने प्रशंसकों के साथ भी मिलीं। इसके बाद उन्होंने मां चिंतपूर्णी के दर्शन भी किए। मंदिर में प्रशंसकों को उनके साथ सेल्फी लेने का खासा क्रेज दिखा। यामी के पिता मुकेश गौतम एक न्यूज चैनल में संयोजक हैं।

यामी पहले एक आईएएस अधिकारी बनना चाहती थीं। उन्होंने दूरदर्शन पर चांद के पार चलो धारावाहिक से करिअॅर की शुरूआत की थी। कलर्स चैनल पर आने वाले धारावाहिक ये प्यार न होगा कम वे काफी फेमस हो गईं। इसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे की ओर रुख किया। कन्नड़ भाषा की फिल्म उल्लासा उत्साहा में मुख्य किरदार का पात्र निभाया। एनडीटीवी इमेजिन चैनल के कार्यक्रम मीठी छुरी नंबर वन में भी काम किया। बॉलीवुड में विकी डोनर मूवी से एंट्री की। गौर हो कि हाल ही में यामी की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक सुपरहिट रही है। यामी का ननिहाल ज्वालाजी में हैं।

बिलासपुर जिला से संबंध रखने वाली यामी गौतम बॉलीवुड में प्रसिद्ध अभिनेत्री के रूप में पहचान बना चुकी हैं। यामी अभी तक काबिल, बदलापुर, सनम रे, विक्की डोनर, टोटल स्यापा, एक्शन-जेक्शन और हीरो सहित कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। हाल ही में यामी ‘उरी’ फिल्म में नजर आई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bollywood actress Yami Gautam shish Navya at the volcano temple
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bollywood actress yami gautam, jwala mata mandir, pooja, himachal pradesh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved