• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अरुण जेटली- व्यापारियों के अच्छे मित्र

Arun Jaitley - Good friend of businessmen - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। अरुण जेटली के निधन से व्यापारी समुदाय को गहरा दुःख हुआ क्योंकि वे व्यापारियों के सच्चे मित्र थे जो हमेशा हमारे साथ खड़े थे चाहे वह सर्वोच्च न्यायालय हो या संसद। मुखरता की उच्च क्षमताओं के साथ विशाल ज्ञान वाला एक सच्चे मार्गदर्शक और व्यापारियों के संरक्षक जेटली चाहे किसी भी पद पर रहे हों लेकिन व्यापारिक विषयों के लिए हमें फोन कॉल पर भी हमेशा उपलब्ध थे।

वह इतने विनम्र थे कि वित्त मंत्री के रूप में एकतरफा जीएसटी को लागू करने के बजाय, उन्होंने पहले हमसे व्यापारियों का सहयोग माँगा और उन्होंने अपने वादे के अनुसार जीएसटी में बड़ी संख्या में संशोधन किए और इसे एक व्यापारी हितैषी कानून बनाने का पूरा प्रयास किया।

वह हमेशा सुझावों के लिए खुले थे और इतना बड़ा व्यक्तित्व होते हुए भी अगर किसी बिंदु पर उनकी सोच ठीक नहीं होती थी तो उसे स्वीकार करने में कोई देर नहीं करते थे जो दिखाता है कि वह किसी भी अहंकार से परे थे।

हम यह नहीं भूल सकते कि उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली के व्यापारियों पर सीलिंग के मामले केस लड़ने पर एक भी पैसा भी वसूल नहीं लिया और जब हमने जोर देकर पैसे देने को कहा तो उन्होंने हमसे कोई पैसा लेने से इनकार कर दिया। व्यापारी समुदाय उन्हें हमेशा एक सच्चे दोस्त के रूप में याद रखेगा ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arun Jaitley - Good friend of businessmen
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arun jaitley, businessmen, good friends, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved