• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनिल शर्मा विधानसभा से भी इस्तीफा दें : बिक्रम ठाकुर

Anil Sharma resigns from Assembly too: Bikram Thakur - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सरकार में उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने जयराम ठाकुर सरकार से इस्तीफा देने वाले मंत्री अनिल शर्मा से विधानसभा से भी इस्तीफा देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यदि अनिल शर्मा में दम है तो वे दुबारा चुनाव मैदान में उतरें। उन्हें अपनी हैसियत पता चल जाएगी। मण्डी की जनता ने भाजपा पर भरोसा करके उन्हें जिताया था। मंत्रियों ने अनिल शर्मा को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के खिलाफ भद्दी बयानबाजी तुरन्त बन्द करने को भी कहा।

बिक्रम ठाकुर ने जारी बयान मे कहा कि अनिल शर्मा में जरा सी भी नैतिकता नहीं बची है वरना वे विधानसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे देते। उन्होंने कहा कि मण्डी की जनता ने भाजपा पर भरोसा करके उन्हें जिताया था। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें मंत्री पद देकर मण्डी की जनता के प्रति अपना प्यार जताया था। लेकिन अनिल शर्मा ने परिवारवाद में फंस कर मण्डी की जनता से विश्वासघात किया।

वरिष्ठ मंत्री ने आरोप लगाया कि अनिल शर्मा मंत्री रहते हुए मण्डी के विकास में रूचि लेने के बजाय अपने परिवार के विकास में जुट गये। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आश्रय शर्मा जैसे कमजोर उम्मीदवार को टिकट देकर भाजपा की जीत आसान बना दी है। भाजपा के चुनाव निशान पर चुनाव जीतकर मंत्री बने अनिल शर्मा को अब विधायक रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्हें दोबारा चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है इसलिए वे विधायक पद से इस्तीफा नहीं दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता से ज्यादा अपने परिवार के प्रति निष्ठा रखने वाले अनिल शर्मा को मण्डी की जनता कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने अनिल शर्मा को मुख्यमंत्री एवं मण्डी जिले से विधायक जयराम ठाकुर के खिलाफ भद्दी बयानबाजी तुरन्त बंद करने की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ अनिल शर्मा की टिप्पणियां बेबुनियाद है और मण्डी की जनता को सारी सच्चाई पता है। उन्होंने यह भी कहा कि अनिल शर्मा के इस्तीफे से भाजपा को लोकसभा चुनाव में कोई नुक्सान नहीं बल्कि फायदा होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anil Sharma resigns from Assembly too: Bikram Thakur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: industry minister bikram singh thakur, jayaram thakur sarkar, resignation, anil sharma, dharamshala news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved