• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नकाबपोश बदमाश पिस्तौल और चाकू की नोक पर पेट्रोल पंप से 50 हजार लूटे

50,000 looted from the petrol pump at the tip of the masked punk pistol and knife - Dharamshala News in Hindi

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के पुलिस थाना जवाली के तहत कश्यप फिलिंग स्टेशन कुठेड़ा में नकाबपोश बदमाश पिस्तौल और चाकू की नोक पर पेट्रोल पंप से 50 हजार लूट कर ले गए। इस घटना के बाद से लोगों में भी दहशत का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप पर दो नकाबपोश बदमाश आए, इनमें से एक के हाथ में चाकू तथा एक के हाथ में पिस्तौल था। बदमाश चाकू और पिस्तौल की नोक पर सेल्समैन राकेश कुमार और कमल सिंह को डराकर करीब 50 हजार कैश ले गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाशों ने अपनी गाड़ी को पंप के पास अंधेरे में खड़ा कर रखा था तथा कैश लूटने के बाद अंधेरे में खड़ी गाड़ी में बैठकर 32 मील की तरफ चले गए। बदमाशों के जाने के तुरंत बाद सेल्समैन राकेश कुमार और कमल सिंह ने वारदात की सूचना पंप के मालिक अंकित शर्मा को दी।

अंकित शर्मा ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया पुलिस ने कश्यप पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने के संदर्भ में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को भी खंगाला जाएगा। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-50,000 looted from the petrol pump at the tip of the masked punk pistol and knife
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: masked crook, pistol, knife tip, petrol pump, 50 thousand looted, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dharamshala news, dharamshala news in hindi, real time dharamshala city news, real time news, dharamshala news khas khabar, dharamshala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved