• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कार्यालय परिसर में धरना व नारे प्रदर्शन पर पाबंदी लगी

Strike and slogans were banned in the office premises - Chamba News in Hindi

चंबा। उपायुक्त एवं जिला मजिस्ट्रेट सुदेश मोख्टा ने एक आदेश जारी करते हुए उपायुक्त कार्यालय और एसडीएम कार्यालय परिसर के भीतर 5 या उससे ज्यादा लोगों के समूह द्वारा धरना-प्रदर्शन और नारे इत्यादि लगाने पर पाबंदी लगा दी है। यह आदेश जिला मजिस्ट्रेट ने आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के तहत जारी किया है। जारी आदेश के मुताबिक यह कदम इसलिए उठाया गया ताकि कार्यालय परिसरों के भीतर जोर-जोर से नारे लगाने और चिल्लाने की आवाजों से कार्यालय के कामकाज में बाधा उत्पन्न ना हो। आदेश में साफ किया गया है कि कई बार लोगों के समूह अक्सर उपायुक्त और एसडीएम कार्यालय परिसर के भीतर पहुंचकर जोर-जोर से नारे लगाने शुरू कर देते हैं ताकि वे अपना धरना- प्रदर्शन कर सके।

इससे न केवल कार्यालय में मौजूद अधिकारियों-कर्मचारियों को निर्बाध रुप से अपना कार्य अंजाम देने में परेशानी होती है बल्कि जिले भर से अपना कार्यालय से संबंधित कार्य निपटाने के लिए आए लोगों को भी परेशानी उठानी पड़ती है। यह कदम इसलिए भी उठाया गया है ताकि कार्यालय परिसरों के भीतर शांति बनी रहे और किसी के जीवन और संपत्ति को भी नुकसान से बचाया जा सके। यह आदेश 19 जून से लागू हो गया है और आगामी 2 महीने तक जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Strike and slogans were banned in the office premises
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: district magistrate, section 144, criminal procedure code, strike and slogans, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chamba news, chamba news in hindi, real time chamba city news, real time news, chamba news khas khabar, chamba news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved