• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ट्रक ड्राइवर हत्या की गुत्थी सुलझी, 3 गिरफ्तार

Truck driver murder case adjourned, 3 arrested - Bhavnagar News in Hindi

भावानगर। मंगलवार देर रात टापरी में ट्रक ड्राईवर की हत्या के मामले में भावानगर पुलिस को सफलता हाथ लगी है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुनियोजित योजना के तहत ट्रक ड्राईवर संतोष की हत्या की गई थी। हत्या पैसों की लूटपाट के लिए की गई थी। एक आरोपी सुखदेव (28) पुत्र धनीराम गांव ब्रुआ तहसील सांगला जिला किन्नौर को जुब्बल के कुड्डू पुलिस बैरियर से पकड़ा गया तथा अन्य दो आरोपियों अजय कुमार (32) पुत्र रघुनाथ गांव कोटी लबाणा-सदाणा तहसील रामपुर जिला शिमला व शिव कुमार (28) जीवनर गांव ब्रुआ तहसील सांगला को रामपुर से दबोचा। आरोपी सुखदेव व अजय आपस में रिश्तेदार हैं व शिव कुमार का वाहन वारदात में प्रयोग किया गया था। शुरूआती जानकारी के अनुसार वारदात की योजना सुखदेव व अजय ने बनाई थी व शिवकुमार को इसकी जानकारी नहीं दी गई थी। पुलिस द्वारा छानबीन के बाद अब हत्या के साथ-साथ लूट-पाट की धाराओं को भी केस में जोड़ दिया गया है। थाना भावानगर में भादंस की धारा 302, 382, 201 व 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जांच दल में एसएचओ इन्द्र सिंह, एएसआई प्यारे लाल, मुख्य आरक्षी दीपक, अमित, पवन, आरक्षी विक्रान्त व राम कृष्ण शामिल थे।

डीएसपी किन्नौर बीडी भाटिया ने हत्या कांड के सभी आरोपियों की गिरफतारी की पुष्टि करते हुए बताया कि सारे माामले का पटाक्षेप कर दिया गया है व हत्या के कारणों में लूटपाट एक प्रमुख कारण सामने आया है। हत्या नायलोन की रस्सी से गला घोंट कर की गई है। चूंकि हत्या का आरोपी सुखदेव व मृतक संतोष एक ही जगह काम कर चुके हैं तो ऐसे में आपसी रंजिश से भी इन्कार नहीं किया जा सकता। हत्या में प्रयुक्त किए गए वाहन को जब्त कर लिया गया है व तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड में लेने के लिए कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Truck driver murder case adjourned, 3 arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murder, criam news, himachal news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhavnagar news, bhavnagar news in hindi, real time bhavnagar city news, real time news, bhavnagar news khas khabar, bhavnagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved