• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फर्खपुर में खाली पड़े जोहड़ पर पार्क बनाया जाएः कमलेश ढांडा

A park should be built on the vacant johad in Farkhpur: Kamlesh Dhanda - Yamunanagar News in Hindi

यमुनानगर। जिला लोक सम्पर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक जिला सचिवालय के सभाकक्ष में महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री कमलेश ढांडा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में पहले से निर्धारित 16 परिवाद रखे गए जिनमें से 14 परिवादों का मौके पर ही निपटान करके फाइल कर दिया गया।
मंत्री ने जुबैदा पत्नी गुलफाम निवासी जसवंत कालोनी की शिकायत पर सिविल सर्जन को निर्देश दिए कि वह शिकायतकर्ता की माता का सरकारी स्तर पर इलाज करवाए। एक अन्य परिवाद में जोहड़ की सफाई को लेकर नगर निगम के अधीक्षक अभियंता ने बताया कि जून के अंत तक यह कार्य हो जाएगा। वार्ड नम्बर 18 फर्खपुर में खाली पड़े जोहड़ पर पार्क की मांग को मानते हुए मंत्री ने नगर निगम के अधिकारी को आदेश दिए कि इस स्थान पर पार्क बनाया जाए ताकि लोगों को गंदगी से निजात मिल सके।
बैठक में हरिन्द्र पाल सिंह गांव सुघ की शिकायत थी कि उनकी जमीन में नाले का गंदा पानी आता है, मंत्री ने संज्ञान लेते हुए कहा कि नाला बनाया जाए ताकि किसान की फसल खराब न हो। एक अन्य परिवाद में कोतरखाना खण्ड सरस्वती नगर में सडक़ बनाने के लिए ग्रांट आने के बावजूद भी विकास कार्य ना करने पर रिपोर्ट पेश करने को कहा। बैठक में 3 शिकायतें पुलिस से सम्बंधित थी जिनका आपसी रजामंदी से समझौता हो गया।
बैठक में राम नगर कालोनी वासी उजमा ने बिजली कनेक्शन काटने की शिकायत की जिस पर मंत्री ने तुरंत अमल करने के लिए निर्देश दिए। शाहपुर जटान की लड़कियों की सिलाई सेंटर पर सिलाई मशीन की ना होने की शिकायत पर मंत्री ने अधिकारियों को अतिशीघ्र मशीन उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। बैठक में 2 मामलों को अगली बैठक के लिए लंबित रखा गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A park should be built on the vacant johad in Farkhpur: Kamlesh Dhanda
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yamunanagar, district public relations and redressal committee, kamlesh dhanda, minister of state, women and child development, haryana, khaskhabar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, yamunanagar news, yamunanagar news in hindi, real time yamunanagar city news, real time news, yamunanagar news khas khabar, yamunanagar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved