• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंचायती जमीन की गिरदावरी करवाने पर बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज

FIR filed against builder on ground scarcity of Panchayat land - Sonipat News in Hindi

सोनीपत। गलत ढंग से नहरी पानी के खाल की गिरदावरी प्राईवेट बिल्डर के नाम करने पर जांच के बाद बीडीपीओ राई द्वारा मैसर्ज एवरेस्ट बिल्टैक प्रा. लिमिटेड के खिलाफ कुंडली थाना में मामला दर्ज करवाया गया है। इसके साथ ही तत्कालीन कानूनगो और वर्तमान में पुंडरी के नायब तहसीलदार जयवीर रंगा के खिलाफ कार्रवाई के लिए अतिरिक्त मुख्य सचिव, राजस्व विभाग को लिखा गया है।

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि सीएम विंडो पर शिकायत मिली थी कि नांगल कलां गांव की नहरी पानी के खाल की एक कनाल 10 मरला जमीन की गलत ढंग से गिरदावरी की गई है और मैसर्ज एवरेस्ट बिल्टैक प्रा. लिमिटेड ने यहां अपनी टाउनशिप का रास्ता बना लिया है। इसके बाद इस मामले की जांच की गई और इसी जांच के आधार पर शिकायत सही पाई गई। ऐसे में अब मैसर्ज एवरेस्ट बिल्टैक प्राईवेट लिमिटेड के खिलाफ कुंडली थाने में धारा 406, 420, 447, 467, 468, 471 व 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-FIR filed against builder on ground scarcity of Panchayat land
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, sonipat news, panchayat land, fir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sonipat news, sonipat news in hindi, real time sonipat city news, real time news, sonipat news khas khabar, sonipat news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved