• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस की सरकार बनने पर पूरी होंगी किसानों की सभी मांगे - तंवर

All the demands of the farmers will be fulfilled after the formation of a Congress government - Tanwar - Sirsa News in Hindi

सिरसा। हरियाणा में कांग्रेस की हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ साइकिल यात्रा के दूसरे चरण का सोमवार को सिरसा में समापन हो गया। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने दूसरे चरण के समापन के साथ ही हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ साइकिल यात्रा के तीसरे चरण के लिए दीनबंधु सर छोटूराम की जन्मभूमि गढ़ी सांपला से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव बनियानी तक, हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीट तथा विधानसभा चुनाव में कम से 80 सीट जीतने का संकल्प, कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों की सभी मांगों को पूरा करने तथा हूडा सेक्टर के निवासियों के लिए एन्हांसमेंट की समस्या को समाप्त करने का वायदा किया।

हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ साइकिल यात्रा के दूसरे चरण के समापन पर सिरसा अनाज मंडी में हाजिरी के लिहाज से सोमवार को सफल रैली का आयोजन हुआ।
तंवर ने कहा कि सिरसा में उमड़े जनसैलाब ने तय कर दिय कि प्रदेश और देश में आने वाला समय कांग्रेस का है। करीब तीन सौ किलोमीटर लंबी इस यात्रा ने सिरसा की सभी विधानसभा सीटों को कवर किया।


रैली को संबोधित करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि सिरसा का कर्जवान हूं कि उन्होंने मुझे यहां से सांसद बनाया। मौका आते ही इस कर्ज को उतारने का काम करेंगे। सिरसा की जनता ने जिन उम्मीदों के साथ उनको सांसद चुना उसको उन्होंने पूरा करने का काम किया। चाहे वह फतेहाबाद में परमाणु संयंत्र लगाने का काम हो, सिक्स लेन का रोड हो या फिर आरोही स्कूल हो या कस्तुरबा स्कूल बनवाने का काम। सिरसा से कांग्रेस को एक भी विधानसभा सीट नहीं मिली लेकिन फिर भी उन्होंने सिरसा के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। बीजेपी ने 4 साल में सिर्फ जुमलेबाजी करने का काम किया है काम के नाम पर उनके पास कोई उपलब्धि नहीं है। उन्होंने कहा कि कालका से जो साइकिल चल चुकी है वह अब प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के साथ ही रुकेगी। पहला चरण कालका से शुरू हुआ था, दूसरा चौटाला गांव से, तीसरा चरण अब गढ़ी सांपला किलोई से शुरू होकर इसका समापन झज्जर की बनियानी में होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-All the demands of the farmers will be fulfilled after the formation of a Congress government - Tanwar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: president of haryana pradesh congress committee and former mp dr ashok tanwar, ashok tanwar, haryana news, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sirsa news, sirsa news in hindi, real time sirsa city news, real time news, sirsa news khas khabar, sirsa news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved