• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कपडा व्यापारी फिर आंदोलन की राह पर, तीन दिन के लिए किया बंद

Textile trader again stopped on the road to agitation, stopped for three days - Rohtak News in Hindi

रोहतक। कपडा व्यापारी एक बार फिर से आंदोलन की राह पकड गए हैं। उत्तर भारत की सबसे बडी कपडा मार्किट शौरी क्लॉथ मार्किट के होलसेल के व्यापारियों ने तीन दिन के लिए अपनी दुकानें बंद कर दी हैं और सरकार को चेतावनी दी है कि अगर अभी भी कपडे से जीएसटी को नहीं हटाया गया तो तीन दिन के बाद बडा आंदोलन किया जाएगा।
पिछले महीने तीन दिन की हडताल के बाद अब एक बार फिर से कपडा व्यापारी आज से तीन दिन के लिए हडताल पर चले गए हैं। कपडा व्यापारियों का कहना है कि सरकार ने अगर अभी भी कपडे से 5 फीसदी जीएसटी नहीं हटाया तो सोमवार को बडे आंदोलन का ऐलान किया जाएगा। फिलहाल सिर्फ थोक के व्यापारी हडताल पर हैं, लेकिन सोमवार से रिटेल व्यापारी भी इसमें शामिल हो सकते हैं।

शौरी क्लॉथ मार्किट के थोक प्रधान गुलशन ईशपुनियानी ने कहा कि सरकार अपनी जिद्द पर अडी है, कपडे पर आजादी के बाद से कभी भी टैक्स नहीं लगा। अब छोटे-छोटे व्यापारी किस तरह से बिजनेश कर पाएंगे, क्योंकि कम पढे-लिखे होने के कारण वे अकांउटेंट रखने में सक्षम नहीं हैं। हर महीने तीन रिटर्न फाईल करना भी संभव नहीं है। वहीं, रिटेल के प्रधान राजीव मल्हौत्रा ने कहा कि अगर तीन दिन के अन्दर सरकार ने जीएसटी को वापिस लेने का आश्वासन नहीं दिया तो सोमवार को वे भी इसमें शामिल हो सकते हैं। उन्होंने गुजरात में कपडा व्यापारियों पर लाठीचार्ज की भी निंदा की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Textile trader again stopped on the road to agitation, stopped for three days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, rohtak, textile, trader, stopped, road agitation, three days, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved