• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोहतक : शादी में जाने के लिए छुट्टी नहीं मिली ताे डॉक्टर ने की खुदकुशी

Rohtak: Doctor from Karnataka pursuing MD at Post Graduate Institute of Medical Sciences commits suicide - Rohtak News in Hindi

रोहतक। हरियाणा के रोहतक में पीजीआई के एक डॉक्टर ने छुट्टी नहीं मिली तो आत्महत्या कर ली। मृतक कर्नाटक के रहने वाला था। डॉक्टर के सुसाइड के बाद पीजीआई में हालात तनावपूर्ण हो गए।

दरअसल पीजीआई में एमडी की पढ़ाई कर रहे कर्नाटक के एक डॉक्‍टर ने सिर्फ इसलिए आत्‍महत्‍या कर ली क्योंकि उसके एचओडी ने उसे उसकी बहन की शादी में जाने के लिए छुट्टी देने से मना कर दिया, जिसके बाद यह बात उस डॉक्‍टर को इतनी नागवार गुजरी कि उसने आत्‍महत्‍या कर ली। डॉक्टर के सुसाइड के बाद पीजीआई में हालात तनावपूर्ण हो गए। रेजीडेंट्स डॉक्टर्स ने पीजीआई में काम बंद कर दिया और हड़ताल पर चले गए हैं।

मामला रोहतक के पंडित भागवत दयाल शर्मा पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रोहतक का है। 30 साल के ओंकार नाम के डॉक्टर ने अपने हॉस्टल में आत्महत्या की। फिलहाल पुलिस को ओंकार के पास से कोई सूसाइड नोट नहीं मिला है।

देशभर में जारी है डॉक्टरों की हड़ताल...
बता दें कि देशभर में डॉक्टरों की हड़ताल इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। बंगाल में लगातार पांचवें दिन भी डॉक्टरों की हड़ताल जारी है। बंगाल के डॉक्टरों की हड़ताल को देशभर का समर्थन मिल रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rohtak: Doctor from Karnataka pursuing MD at Post Graduate Institute of Medical Sciences commits suicide
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohtak news, doctor from karnataka, md at post graduate institute of medical sciences, suicide, leave for his sisters wedding, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved