• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रॉकी मित्तल ने रोहतक बीजेपी कार्यालय में सौंपा विधानसभा दावेदारी पत्र

Rocky Mittal handed over assembly letter to Rohtak BJP office - Rohtak News in Hindi

रोहतक। आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कैथल सीट से रॉकी मित्तल ने बुधवार को रोहतक बीजेपी कार्यालय में अपना दावेदारी पत्र सौंपा। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाल के खिलाफ बीजेपी से लड़ने के लिए रॉकी मित्तल प्रबल दावेदारों में सबसे ऊपर गिने जा रहे हैं। विधानसभा चुनाव में गांव गांव जाकर रॉकी मित्तल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का प्रचार प्रसार भी शुरु कर दिया है। रॉकी मित्तल का दावा है कि इस चुनाव में वह कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाल को धूल चटाएंगे।

रॉकी मित्तल ने बताया कि विधानसभा चुनाव के लिए वह कैथल और उसके आसपास के गांवों का पूरा दौरा कर चुके हैं। सबसे खास बात यह है कि कैथल के नजदीक 45 गांवों में से 30 गांवों के सरपंचों ने खुलकर उनको सपोर्ट किया। रॉकी मित्तल के कामों को देखते हुए इन सभी गांवों के सरपंचों ने लिखित तौर सपोर्ट करते हुए कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में कैथल से हमारा वोट रॉकी मित्तल को ही जाएगा क्योंकि वह एक ईमानदार, दमदार, असरदार नेता हैं और हम सभी गांव वालों के साथ कई सालों से जुड़े हुए हैं। रॉकी मित्तल ने भी इन सभी गांव वासियों का अभिवादन स्वीकार किया और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का वादा किया। इसके अलावा रॉकी मित्तल को कैथल के कई पार्षदों, नई अनाज और पुरानी अनाज मंडी एसोसिएशन, मॉडल टाउन एसोसिशन समेत कई सामाजिक संस्थाओं ने खुलकर समर्थन दिया है।

इस समय रॉकी मित्तल मनोहर लाल की नीतियों को लेकर गांव गांव जाकर प्रचार कर रहे हैं। डेढ़ महीने पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आशीर्वाद लेने के बाद रॉकी मित्तल कैथल के सभी गांवों और वॉर्डों का दौरा कर चुके हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जन आशीर्वाद यात्रा में रॉकी मित्तल के समर्थन में हजारों लोगों ने हिस्सा लिया। रॉकी मित्तल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियां, ईमानदारी, निष्पक्ष कार्यशैली और उनके नेतृत्व में लगातार चलाए जा रहे जनसंपर्क अभियान का ही परिणाम है कि आज बीजेपी हरियाणा में 75 से भी ज्यादा की सीटों के लिए पूरी तरह से आश्वस्त है। रॉकी मित्तल ने बताया कि कैथल के आसपास के गांवों के सरपंचों और कैथल के ज्यादातर पार्षद उन्हें पूरी तरह से सपोर्ट कर रहे हैं और उनके हर कदम पर साथ खड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rocky Mittal handed over assembly letter to Rohtak BJP office
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rocky mittal, haryana assembly election, rohtak bjp office, haryana news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved