• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कुख्यात इनामी बदमाश अजय उर्फ बिट्टू के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक हेडकांस्टेबल भी घायल

Police encounter with crook Ajay alias Bittu one constable injured - Rohtak News in Hindi

रोहतक। पुलिस की इनामी बदमाश अजय उर्फ बिट्टू के साथ मुठभेड़ हो गई है। मुठ भेड़ में एक बदमाश अजय उर्फ बिट्टू को गोली लगी है। मुठभेड़ में बहादुरी का परिचय देने वाला मुख्य सिपाही राकेश भी जख्मी हुआ है। दोनों घायलों का उपचार पीजीआईएम में चल रहा है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।
रोहतक पुलिस अधीक्षक पंकज नैन ने बताया कि गुरूवार को एवीटी स्टाफ को सूचना मिली कि इनामी बदमाश व सत्यवान मलिक हत्याकांड में वांछित अजय उर्फ बिट्टू निवासी गांव बरौणा जिला सोनीपत का रहने वाला अपने साथी के साथ अपाचे मोटरासाईकिल पर सवार होकर एक व्यक्ति की हत्या करने के इरादे से रोहतक आईएमटी के पास घूम रहा है। निरीक्षक मनोज वर्मा ने तुरंत उप.नि. सुभाष, उप.नि. सुरेन्द्र व मुख्य सिपाही राकेश को साथ लेकर बदमाश को पकड़ने के लिए आईएमटी चौक पर पहुँचे। जहां पर अपाचे मोटरसाईकिल सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया।

बदमाशों ने मोटरसाईकिल आईएमटी में भगा ली। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया। रास्ते में मोड़ पर मोटरसाईकिल स्लीप हुई तो पीछे बैठा बदमाश अजय उर्फ बिट्टू मोटरसाईकिल से उतर कर खेतों में भाग लिया। दूसरा बदमाश मोटरसाईकिल लेकर मौके से फरार हो गया।पुलिस टीम ने भागते हुए अजय उर्फ बिट्टू का पीछा किया जिसने पुलिस टीम पर निरंतर फायर करना जारी रखा। एक गोली पुलिस टीम में शामिल मुख्य सिपाही राकेश के हाथ को छुती हुई निकल गई जिससे राकेश जख्मी हो गया। पुलिस टीम ने जवाबी फायर किया जिसमें अजय उर्फ बिट्टू गोली लगने से घायल हो गया। घायल अजय को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया तथा उपचार के लिए पीजीआईएम में दाखिल कराया।
जांच में सामने आया कि कुख्यात बदमाश अजय उर्फ बिटटू पर झज्जर पुलिस द्वारा 50 हजार रुपये इनाम घोषित है। इसके साथ-2 उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा भी आरोपी पर 50 हजार रुपये इनाम घोषित किया हुआ है। रोहतक पुलिस को कुख्यात बदमाश अजय हाल ही में हुए सत्यावन मलिक की हत्या करके भागा हुआ है। जिसमें रोहतक पुलिस ने 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा के लिए उच्च अधिकारियों से मांग की गई थी। अजय उर्फ बिट्टू पर 7 हत्याओं के मामलें दर्ज है जिनमें आरोपी वांछित है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर बहादुरगढ़ में बाप-बेटी की हत्या की है। मशहूर हरियाणवी गायिकी बीनू चौधरी की हरिद्वार में हुई हत्या में भी आरोपी शामिल रहा है जिसमें आरोपी फरार चल रहा है। आरोपी संदीप बड़वासनी गैंग से है। संदीप बडवासनी की हत्या के बाद अजय उर्फ बिट्टू ही गैंग का सरगना है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर लूट, डकैती आदि की कई वारदातों को भी अंजाम दिया है। जनवरी माह में रोहतक के शीला बाईपास पर हुए सत्यवान हत्याकांड में अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police encounter with crook Ajay alias Bittu one constable injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police encounter with crook, gangster ajay alias bittu, one constable injured, rohtak police, haryana police, rohtak sp, रोहतक, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved