• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोहतक में मिनी मैराथन, फिल्मी सितारों ने बढ़ाया हौसला

Mini Marathon in Rohtak, Film stars boosted morale - Rohtak News in Hindi

रोहतक । जिले में रविवार को मिनी मैराथन का आयोजन किया गया। बेटी को सम्मान दिलाओ की थीम पर हुई इस मैराथन में फिल्म स्टार सुनील शेट्टी , गुलशन ग्रोवर, यशपाल शर्मा और महिमा चौधरी ने धावकों का हौसला बढ़ाया। सेलेब्रिटी रेन में भी फिल्मी सितारे दौड़े। ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त भी मैराथन में पहुंचे। हरियाणा के सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने मैराथन को हरी झंडी दिखाई।
राजीव गांधी स्टेडियम में हुई इस मैराथन के जरिए बेटी को बचाने का संदेश दिया गया। मैराथन में पहुंचे फिल्म सितारों की एक झलक पाने के लिए लोग उमड़ पड़े। फिल्म स्टार सुनील शेट्टी ने खेल के क्षेत्र में हरियाणा के योगदान को सराहा। उन्होंने कहा कि हरियाणा ने देश को सबसे ज्यादा खिलाड़ी दिए हैं। वहीं, शेट्टी ने रेप के मामलों पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि छोटी बच्चियों से रेप पर फांसी की सजा होनी चाहिए।
फिल्म स्टार गुलशन ग्रोवर ने कहा कि बेटी को सम्मान और प्रोत्साहन दिया जाना चाहिए। उन्होंने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान पर राज्य सरकार की सराहना की। फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी ने कहा कि बेटी को सम्मान देना बहुत जरूरी है। लेकिन दुख का विषय है कि आज छोटी बच्चियों पर भी अत्याचार हो रहा है। बेटियों को बचाना ही नहीं, सम्मान और रक्षा देना भी जरूरी है। ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त ने कहा कि लोगों में जारूकता लाना जरूरी है। हरियाणा खेलों का गढ़ है। हरियाणा के सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता जरूरी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mini Marathon in Rohtak, Film stars boosted morale
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: film star sunil shetty, gulshan grover, yashpal sharma, mahima chaudhary, haryana news, haryana hindi news, rohtak news, rohtak hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved