• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हुड्‌डा को दी सकारात्मक राजनीति करने की नसीहत

Hooda to be given positive politics - Rohtak News in Hindi

रोहतक । प्रदेश के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हुड्डा सिर्फ प्रदेश की जनता को गुमराह करने की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने हुड्डा को सकारात्मक राजनीति करने की नसीहत दी। दरअसल गोयल की यह प्रतिक्रिया हुड्डा के प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाने के चलते आई है। गोयल ने कहा कि हुड्डा अगर आरोप लगाने की राजनीति नहीं करेंगे तो उनकी दुकान ही बंद हो जाएगी।
उद्योग मंत्री शुक्रवार को रोहतक के श्री लालनाथ हिंदू कॉलेज में पहुंचे थे। उन्होंने यहां प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री स्वर्गीय मंगलसेन की जयंती पर आयोजित समारोह में शिरकत की। उन्होंने रक्तदान शिविर का उद्घाटन भी किया। इस दौरान विपुल गोयल ने प्रदेश सरकार के 3 साल के कार्यकाल पर भी प्रतिक्रिया दी। 3 साल में भाजपा सरकार ने हरियाणा में पारदर्शी व भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया। यह बात विपक्ष भी मानता है कि 3 साल में प्रदेश के एक भी मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hooda to be given positive politics
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana industry minister vipul goyal, rohtak news, rohtak hindi news, haryana news, haryana hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved