• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हुड्डा और तंवर की यात्रा पर कैप्टन अभिमन्यु ने कसा तंज

रोहतक। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अशोक तंवर को प्रदेश की जनता से माफी मांगने के लिए यात्रा करनी चाहिए, यात्रा पर जाने के बाद उन्हें खुद ही आत्मग्लानी महसूस होगी, क्योंकि कांग्रेस ने केवल गंदी राजनीति की है।

यह कहना है प्रदेश के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु का। वे आज रोहतक के राजीव गांधी स्टेडियम में स्टूडेंट आॅलम्पिक एसोशिएसन हरियाणा द्वारा आयोजित चौथी स्टूडेंट आॅलम्पिक नेश्नल गेम के उद्धाटन समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्यसभा में तीन तलाक के बिल का कांग्रेस द्वारा विरोध उनकी दोहरी मानसिकता को दर्शाता है। जहाँ 19 मुस्लिम देश 60 साल पहले और पाकिस्तान ने 1961 में तीन तलाक पर बैन लगा चूका है,लोकसभा में पास हो चूका मगर राज्य सभा में कांग्रेस सहयोग नहीं कर रही , वहीँ लोकसभा के साथ विधान सभा के साथ चुनाव पर कहा कि चुनाव 2019 में समय पर होंगे, भारतीय जनता पार्टी हरदम तैयार है।

कैप्टन ने हुड्डा व तंवर द्वारा प्रदेश में की जाने वाली यात्राओं पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें यह यात्रा जरूर करनी चाहिए। जिससे उन्हें यह पता चल जाएगा कि 50 वर्ष के बाद बनी भाजपा की सरकार ने किस तरह से प्रदेश विकास किया है और कोई भी भेदभाव विकास में नहीं किया गया। ना ही भाजपा ने कोई परिवार वाद की राजनीति की है। इस यात्रा के बाद कांग्रेस पार्टी के इन नेताओं को खुद ही आत्मगलानी महसुस हो जाएगी। क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने गंदी राजनीति का सहारा लिया है। 2016 में प्रदेश को आगजनी के हवाले करने में कांग्रेस का अहम योगदान था और उन्होनंे समाज का बांटने का काम किया था, कांग्रेस शासन के दौरान केवल परिवार वाद की राजनीति की है। इसलिए इस यात्रा के माध्यम से हुड्डा व तंवर को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana: Capt Abhimanyu Comments on Hooda and Tanwar journey
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, capt abhimanyu, former chief minister, bhupinder singh hooda, ashok tanwar, comments on hooda and tanwar, journey of hooda and tanwar, rohtak news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved