• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हाथ में फरसा लेकर अपनी ही पार्टी के नेता से बोले CM मनोहर लाल खट्टर, कहा-गर्दन काट दूंगा तेरी

Gardan kaat doonga teri : Haryana CM Manohar Lal Khattar threatens his aide - Rohtak News in Hindi

रोहतक। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने ही पार्टी के नेता को गर्दन काटने की बात कर रहे हैं। इसको लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार और सीएम खट्टर पर हमला बोला है। उन्होंने वीडियो ट्वीट कर कहा, गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक हैं। खट्टर साहेब को गुस्सा क्यों आता है। फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं कि गर्दन काट दूंगा तेरी। फिर जनता के साथ क्या करेंगे।

दरअसल, जन आशीर्वाद यात्रा में जनता को संबोधित करते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर को फरसा दिया गया। फरसा को हाथ में थामने के बाद सीएम खट्टर ने कहा कि ये फरसा दुश्मनों का नाश करेगा। इस दौरान अचानक से एक बीजेपी नेता पीछे से आकर उनको पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश करने लगता है, जिससे मंच पर सीएम खट्टर भड़क जाते हैं और गुस्से में आकर कहने लगे कि मैं गर्दन काट दूंगा तेरी।

वीडियो में बीजेपी नेता डर के मारे अपनी हरकत के लिए सीएम खट्टर माफी मांगने लगता है और हाथ जोड़ लेता है। जो वीडियो में दिखाई दे रहा है। वहीं जन आशीर्वाद रैली में खट्टर बीजेपी नेता को हड़काने के बाद दोबारा जनता को संबोधित करने में जुट जाते हैं।

बता दें कि जल्द ही हरियाणा समेत तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार में जुट गई हैं। इसको लेकर सीएम मनोहर लाल खट्टर भी एक जन आशीर्वाद यात्रा को संबोधित कर रहे थे, जहां उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

बता दे, मनोहर लाल खट्टर पहले भी विवादों में रहे है। पिछले दिनों कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म करने के बाद खट्टर ने कश्मीर की बहू लाने को लेकर बयान दिया था। वहीं इससे पहले भी हरियाणा के मुख्यमंत्री ने एक व्यक्ति को धक्का दिया था जो करनाल में एक कार्यक्रम में उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gardan kaat doonga teri : Haryana CM Manohar Lal Khattar threatens his aide
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gardan kaat doonga teri, haryana cm manohar lal khattar, article 370, haryana cm manohar lal khattar axe in his hand, congress spokesperson randeep singh surjewala, jan ashirwad yatra, haryana news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved