• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हुड्‌डा की यात्रा रूकने पर दिया कांग्रेस सांसद का जवाब, विपक्ष गलतफहमी निकाल दे

Congress MPs reply on Hoodas stay stops, opposition goes out of misunderstanding - Rohtak News in Hindi

रोहतक। कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की यात्रा रूकने पर विरोधी पार्टियों को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को गलतफहमी निकाल देनी चाहिए। यात्रा हर हाल में होगी और जनता की लड़ाई भी जमकर लड़ी जाएगी। चोट किसी को भी लग सकती है।

यात्रा किसी के दबाव में नहीं रूकेगी। इसलिए विरोधी पार्टियों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने विपक्ष को भी यात्रा में शामिल होने का न्यौता दिया। गौरतलब है कि इनेलो और भाजपा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा की यात्रा पर सवाल उठाया था। इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने तो यहां तक कहा था कि हुड्डा की यात्रा सीबीआई के दबाव में ही रूकी है।

दीपेंद्र हुड्डा मंगलवार को रोहतक बार एसोसिएशन में वकीलों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हरियाणा में बदलाव और खुशहाल के लिए जनक्रांति यात्रा दोबारा जल्द ही शुरू होगी उन्होंने कहा कि विरोधी दलाल चार साल से लगातार उन्हें ही निशाना बना रहे हैं, लेकिन वे लोगों की आवाज उठाते रहेंगे और विपक्ष के खिलाफ नहीं बोलेंगे।

कांग्रेस सांसद ने विकास के मुद्दे पर सरकार को जमकर कोसा और कहा कि अपराध में हरियाणा नंबर वन है और विकास में पीछे। उन्होंने कहा कि लोकसभा में कई बार हरियाणा के हितों की आवाज उठाई, लेकिन प्रदेश के बाकी सांसदों ने साथ नहीं दिया। संसद में भाजपा सांसदों की तो बोलती बंद हो जाती है। उन्हें सिर्फ प्रधानमंत्री व सरकार की प्रशंसा करने की इजाजत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress MPs reply on Hoodas stay stops, opposition goes out of misunderstanding
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, rohtak news, former cm bhupendra singh hooda, congress mps reply, hoodas stay stops, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved