• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दोस्त ने दोस्त की जान ली फिर खुद को गोली मारी, शव खेतों में मिले

रोहतक। जिले में लगातार आपराधिक वारदातें थमने का नाम ही ले रही है। बुधवार को खेड़ी सांपला गांव के खेतों में 2 युवकों के शव मिले। इनमें एक युवक का शव कार में था। मौके पर पहुंचे परिजनों ने रंजिश के चलते हत्या का आरोप लगाया। यह मामला हत्या के बाद आत्महत्या का हो सकता है क्योंकि मौके से एक देशी पिस्तौल और दो चले हुए कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस इस मामले जांच कर रही है। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है।

बुधवार को सवेरे सांपला थाना पुलिस को सूचना मिली की खेड़ी सांपला गांव के खेतों में दो युवकों के शव पड़े हुए हैं। सांपला पुलिस थाना प्रभारी प्रवीन कुमार व डीएसपी विजय जाखड़ मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को मौके पर बुला कर जांच पड़ताल की। मृतकों में से प्रवीन सोनीपत तिहाड़ा मिलकपुर व तेजबीर सोनीपत जिले गढ मिरकपुर का रहने वाला है। तेजबीर का शव उसकी कार की सीट पर मिला, जबकि प्रवीन का शव खेतों के रास्ते पर पड़ा हुआ था। ये दोनों दोस्त बताए गए हैं। तेजबीर के पैरों में एक देसी पिस्तौल भी पड़ा था, जिसमें एक चला हुआ कारतुस था, जबकी एक चला हुआ कारतूस गाड़ी के डैस्क बोर्ड पर पड़ा हुआ था। दोनों की छाती में गोली लगी हुई थी। जिस तरह के मौके पर हालात है उससे यही लगती है कि तेजबीर ने पहले अपने साथी प्रवीन को गोली मारी और फिर आत्महत्या कर ली। अभी तक इसके पीछे क्या कारण है वह सामने नहीं आ पाया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The friend took his friends life and then shot himself, found dead bodies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, news, rothak, friend, took, friends, life, then, shot, himself, found, dead, bodies, crime news in hindi, crime news, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved