• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रेवाड़ी चांदपुर की ढाणी में पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने किया रोड जाम, सड़क पर फोड़े खाली मटके

Villagers jammed the road in Chandpur ki Dhani in Rewari over water problem, broke empty pots on the road - Rewari News in Hindi

रेवाड़ी। रेवाड़ी मे पानी की किल्लत को लेकर चांदपुर की ढाणी के ग्रामीणों ने आज सुबह रेवाड़ी-बावल रोड जाम कर दिया और धरने पर बैठ गए। महिलाओं ने सड़क पर पानी के खाली मटके भी फोड़े और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। करीबन डेढ़ घंटा बीत जाने के बावजूद उच्च अधिकारियों के मौके पर न पहुंचने से ग्रामीणों में और अधिक तहश में आ गए । जहां एक और ग्रामीणों ने जाम लगाया तो इस जाम के कारण कंपनी जाने वाले कर्मचारी परेशान नजर आए।


जानकारी के अनुसार रेवाड़ी बावल रोड स्थित चांदपुर की ढाणी में बीते 40 दिनों से पानी की समस्या बनी हुई है जिसको लेकर ग्रामीण अधिकारियों और मंत्री से भी मिल चुके हैं लेकिन बावजूद इसके कोई समाधान नहीं निकला। गुस्साए ग्रामीणों ने आज सड़क के बीचो-बीच टायर डालकर रोड जाम कर दिया। रोड जाम की सूचना मिलते ही मौके पर मॉडल टाउन थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों को मौके पर बुलाने और समस्या से निजात दिलाने की मांग की। उच्च अधिकारियों के यहां न पहुंचने तक जाम लगाए रखने की बात ग्रामीण कह रहे हैं।

मॉडल टाउन थाना प्रभारी का कहना है कि पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने यह जाम लगाया हुआ है उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है। वह भी मौके पर पहुंच रहे हैं जल्दी जाम को खुलवा दिया जाएगा।

बता दें कि रेवाड़ी जिले की विधानसभा बावल में कई फैक्ट्री और कंपनियां स्थापित है। और कंपनी की बस व कर्मचारी को वहां तक पहुंचने के लिए मुख्य रास्ता रेवाड़ी बावल मार्ग ही है। जिसे ग्रामीणों ने जाम किया हुआ है। जिस कारण समय पर कंपनी पहुंचने में कर्मचारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Villagers jammed the road in Chandpur ki Dhani in Rewari over water problem, broke empty pots on the road
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rewari, water shortage, road jam, sat on dharna, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, rewari news, rewari news in hindi, real time rewari city news, real time news, rewari news khas khabar, rewari news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved