• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरियाणा में लिफ्ट देने के बहाने मेधावी छात्रा से गैंग रेप, 12 लोगों पर आरोप

gang rape with meritorious girl students in Haryana - Rewari News in Hindi

रेवाड़ी। हरियाणा में एक मेधावी छात्रा से गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित है अैर वह कोचिंग क्लास जा रही थी। इसी दौरान बदमाशों ने छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने पहले कार में बिठाया और उसे पानी पीने को दिया, पानी पीने के बाद वह बेसुध हो गई। इसके बाद उससे बारी-बारी से रेप किया। इस मामले में 12 लोगों पर गैंगरेप का आरोप है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा कॉलेज में पढ़ती है और वह सीबीएसई टॉपर रह चुकी है। 19 साल की युवती को उसकी प्रतिभा के लिए राष्ट्रपति सम्मानित भी कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि छात्रा सुबह घर से कोंचिंग के लिए निकली थी कि कनीना बस अड्डे के समीप उसी के गांव के रहने वाली तीन युवक पंकज, मनीष और नीसु मिले। जिन्होंने छात्रा को अपनी गाड़ी में लिफ़्ट देकर पानी पीने को कहा, अपने गांव से कोंचिंग सेंटर तक पैदल चलने के बाद उस प्यास भी लग गई थी और वह उनको जानती भी थी क्योंकि वह उसके ही गांव के रहने वाले थे। पानी में नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था।

आरोपी पंकज, मनीष और नीसु छात्रा को अगवा कर महेन्द्रगढ़ जिले की सीमा से दूर झज्जर जिले की सीमा के खेतों में बने एक कुएं पर ले गए, जहां और भी लोग मौजूद थे और नशे की हालत में सभी ने उससे गैंग रेप किया। वापस शाम करीब 4 बजे वही कनीना बस अड्डे पर बेसुध हालत में फेंककर भाग गए।

रेवाड़ी महिला पुलिस ने जीरो FRI दर्ज़ कर उसे कनीना (महेंद्रगढ़) थाने भेज दिया। बता दें कि 26 जनवरी 2016 को राष्ट्रपति इस छात्रा को हरियाणा में टॉप रहने पर सम्मानित भी कर चुके है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-gang rape with meritorious girl students in Haryana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gang rape in haryana, meritorious girl, cbse topper, haryana gangrape, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, rewari news, rewari news in hindi, real time rewari city news, real time news, rewari news khas khabar, rewari news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved