• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ट्रेन के इंजन की चाबी गुम, फाटक पर अटके वाहन

Haryana goods train engine key missing Rewari district - Rewari News in Hindi

नई दिल्ली। कार और बाइक की चाबी गुम होने के बारे में तो आपने काफी सुना होगा। लेकिन अगर आपसे कहा जाए कि ट्रेन की गाड़ी के इंजन की चाबी खो जाएं तो आप क्या कहेंगे। जी हां, आप शायद इस बात पर यकीन ना करें लेकिन यह सच है। दरअसल, हरियाणा के बावल रेलवे स्टेशन पर ऐसी ही एक मामला सामने आया है जिसमें मालगाड़ी से जुड़े इंजन की चाबी खो गई और ट्रेन सुबह से देर शाम तक स्टेशन पर ही खड़ी रही।

एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को कोयले से लदी एक मालगाड़ी बावल स्टेशन पर पहुंची और स्टाफ बदली होने की वजह से उसकी चाबी खो गई। रिपोर्ट के अनुसार, मालगाड़ी मथुरा से रेवाड़ी के लिए चली थी। रास्ते में बावल रेलवे स्टेशन पर ड्राइवर और गार्ड की बदली होनी थी। जब ट्रेन बावल स्टेशन पर आई तो कुछ देर के लिए स्टेशन पर खड़ी रही। ड्यूटी में बदलाव होने की वजह से पीछे से ट्रेन में आ रहे ड्राइवर और गार्ड अपने गंतव्य को रवाना हो गए। रेवाड़ी से पहुंचे स्टाफ ने जब स्टेशन मास्टर से इंजन की चाबी मांगी तो वह नहीं मिली।

ड्राइवर और गार्ड से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनका मोबाइल फोन नहीं लगा। काफी के तलाश के बाद भी चाबी का पता नहीं चला। जिसकी वजह से मालगाड़ी 8 घंटे बीत जाने के बाद भी ट्रैक पर खड़ी रही। स्टेशन के पास ही फाटक होने के कारण फाटक बंद रहा और दिनभर वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। स्टेशन मास्टर सी.पी. यादव ने बताया कि चाबी न मिलने की वजह से गाड़ी यहीं खड़ी है। जयपुर से दूसरी चाबी को मंगाया गया है। देर रात चाबी उनके पास पहुंचने की संभावना थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana goods train engine key missing Rewari district
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: goods train, engine key missing, haryana news in hindi, rewari district, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi, rewari news, rewari news in hindi, real time rewari city news, real time news, rewari news khas khabar, rewari news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved