• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हुडा अफसरों ने माॅल में पार्किंग की जगह दुकानें बनवाई, करोड़ों का फायदा पहुंचाया

पानीपत। हुडा अधिकारियों ने मिलीभगत एंजल माॅल के पार्किंग की जगह पर अवैध रूप से बने बैंक्वेट हाल बनवा दिया। इससे से सरकार को करोड़ों रुपए के राजस्व का नुकसान हुआ और माॅल मालिक को फायदा पहुंचाया है। यह बेसमेंट हजारों लोगों के जीवन पर खतरा बना हुआ है। इस सारे घोटाले को जन आवाज सोसायटी के प्रधान एवं पूर्व जिला पार्षद जोगिन्द्र स्वामी ने प्रेस कान्फ्रेंस में उजागर किया है।

उन्होंने बताया कि आर.टी.आई. से मांगी गई सूचना से हुडा विभाग ने एंजल प्राईम माल की बेसमेंट का कम्पलीशन जारी न होने की बात कही है जिससे साबित हो जाता है कि एंजल प्राईम माल जमीन पर नहीं अपितु हवा में झूल रहा है। जिसमें नक्शे के अनुसार 1882.48 मीटर यानी 20263 फुट बनता है जिसमें हुडा की पॉलिसी के अनुसार 500 रू फुट के हिसाब से जुर्माना 1,13,15,000रूपये बनता है। इसमें दूसरे बेसमेंट जिसका नक्शे में वर्णन ही नहीं है। जिसको 33153 फुट कवर किया गया है। इसमें हुडा अधिकारियों ने मिलीभगत करके दूसरी बेसमेंट को बनवाया गया जबकि यह नॉन कम्पाउण्ड बेसमेंट थी। इसका जुर्माना नहीं लगाया जा सकता। इसको हर सूरत में तोड़ना ही बनता है। लेकिन तत्कालीन जेईओ और एसडीओ ने सर्वे में कोई वर्णन नहीं किया गया। साथ ही मॉल मालिक से इस जुर्माने की रिकवरी की गई। दूसरी बेसमेंट की जुर्माने की बात कही जाये तो यह 1,65,76,500 जिसमें बेसमेंट का टोटल जुर्माना 2,67,08,000 रूपये बनता है। यह जुर्माना हुडा अधिकारियों ने अपनी जेबें गर्म कर सीधे रूप से सरकार तक पहुँचाया और मॉल मालिक को इसका फायदा करवाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hooda officers made shops in Malé, built shops, benefited from crores
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hooda officers shops mall, built shops, benefited from crores in panipat, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, panipat news, panipat news in hindi, real time panipat city news, real time news, panipat news khas khabar, panipat news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved