• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हरियाणवी सिंगर मर्डर: बहन लता बोली- मेरे पति ने ही करवाया मर्डर और..

पानीपत। हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया के हत्या के मामले में उसकी बहन ने अपने ही पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। लता का पति दिनेश इन दिनों जेल में बंद है। दिनेश पर हर्षिता के रेप का आरोप है। अब लता ने दिनेश पर हर्षिता की हत्या करवाने का भी आरोप लगा दिया। ज्ञातव्य है कि हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता की कल हत्या कर दी गई थी। पानीपत पुलिस के डीएसपी देसराज ने जानकारी देते हुए बताया कि हर्षिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि हर्षिता के हत्यारे एक काले रंग की फोर्ड कार में आए थे।

वारदात से पहले इन हमलावरों को चमराडा गांव में भी देखा गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार जब हर्षिता चरमाडा गांव से निकली तो हमलावरों ने उसका पीछा करना शुरू किया। हर्षिता उस समय कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी की प्रस्तावित रैली के विरोध में हुई बैठक से लौट रही थी और सोनीपत की तरफ जा रही थी। रास्ते में पानीपत के पास इसराना में हमलवारों ने हर्षिता की कार को ओवरटेक किया और हर्षिता को गोली मारकर वहां से भागकर खेत में जाकर छिप गए।


तुम जान लो, मेरे भाई तुम्हे छोडेंगे नहीं: हर्षिता


ज्ञातव्य है कि हर्षिता हरियाणा के सोनीपत स्थित नाहरा गांव की रहने वाली थी। वह अपनी मौसी के पास दिल्ली में रहती थी। वहीं हर्षिता का खरखौदा के दो कलाकारों से विवाद चल रहा था। विवाद के बाद दोनों कलाकारों ने हर्षिता को धमकी भी दी थी। ये दोनों कलाकार म्यूजिक कंपनी चलात हें। इस पर 12 अक्टूबर को हर्षिता ने खाप को एकत्रित होने के लिए कहा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana singers murder: Harshita Sister claim that husband killed Harshita and mother
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana singers murder, harshita dahiya, harshita sister lata, sister claim husband killed harshita, harshita dahiya murder, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panipat news, panipat news in hindi, real time panipat city news, real time news, panipat news khas khabar, panipat news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved