• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पिटाई कर पंच की हत्या, सरपंच के भाई सहित तीन पर हत्या का आरोप

Three murderers, including Sarpanchs brother, murdered by ruthless beating, killing punch - Panipat News in Hindi

पानीपत। गांव पसीना खुर्द में बीती देर रात गांव के पंच की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप गांव के मौजूदा सरपंच के भाई समेत तीन लोगों पर लगाया गया है।
बताया गया कि आरोपी पंच कृष्ण को शराब पिलाने के बहाने अपने साथ लेकर के गए थे। बाद में चलते ट्रैक्टर से कृष्ण को नीचे फेंकने के साथ उसकी बेरहमी से पिटाई की। शराब का नशा उतरने पर आरोपी गंभीर रूप से घायल पंच को लेकर अस्पताल में पहुंचे ,लेकिन तब तक पंच की मौत हो चुकी थी ,सूचना मिलने पर अस्पताल में पहुंचे मृतक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी ,जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया ,पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

गांव पसीना खुर्द के पंच कृष्ण को गांव के सरपंच महेंद्र के भाई सेठ पाल गांव का ही बलिंदर और बाल बवाना गांव का अनिल बीती शाम अपने साथ लेकर गए थे कृष्ण के परिजनों के मुताबिक तीनों आरोपी कृष्ण को शराब पिलाने के नाम पर अपने साथ ले कर के गए थे, बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर हुए झगड़े के चलते आरोपियों ने कृष्ण को चलते ट्रैक्टर से नीचे फेंकने के साथ ही उसे काफी दूर दूर तक घसीटा जिससे उसके शरीर की कई हड्डियां टूट गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया था , देर रात नशा उतरने पर आरोपी कृष्ण को गंभीर हालत में लेकर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बताया जा रहा है कि आरोपियों ने कृष्ण का दाह संस्कार करवाने का भी प्रयास किया ,लेकिन परिजनों द्वारा पुलिस को मामले की सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आज दोपहर उसका पोस्टमार्टम करवाया और मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Three murderers, including Sarpanchs brother, murdered by ruthless beating, killing punch
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: three murderers, including sarpanch\s brother, murdered by ruthless beating, killing punch, crime news in hindi, crime news, panipat news, panipat news in hindi, real time panipat city news, real time news, panipat news khas khabar, panipat news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved