• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

न्यूड वीडियो बना ठगी करने वाले गिरोह के चौथे आरोपी को साइबर क्राइम पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लाई

Cyber crime police brought the fourth accused of fraud gang who made nude video on production warrant - Panipat News in Hindi

अंसल सुशांत सिटी निवासीसे 16 लाख 4 हजार 999 रूपये की थी वसूली


पानीपत।
थाना साइबर क्राइम प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीन ने बताया कि थाना साइबर क्राइम में अंसल सुशांत सिटी निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत देकर बताया था कि 22 अक्तूबर 2023 को उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आई। कॉल कटने के कुछ देर बाद फोन पर एक अश्लील वीडियों भेजी, जिसमें उसका चेहरा दिखाई दे रहा था। उक्त वीडियो रिकार्डिंग वायरल व बदनाम करने का भय दिखाकर आरोपी ने उससे 16 लाख 4 हजार 999 रूपये अलग-अलग खातों में डलवा लिए। व्यक्ति की शिकायत पर थाना साइबर क्राइम में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच करने के साथ ही आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

इंस्पेक्टर प्रवीन कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत के मार्गदर्शन में थाना साइबर क्राइम पुलिस टीम ने मामले की संघन जांच करते हुए तकनीकी छानबीन व बैंक स्टेटमेंट के आधार पर गिरोह का पर्दाफास करते हुए आरोपी मयंक व सोनू निवासी फरीदाबाद व सलामु निवासी फुसैता अमीनाबाद नूह मेवात को गिरफ्तार किया था।

तीनों आरोपियों ने पूछताछ में अजरू निवासी फुसैता अमीनाबाद नूह मेवात व अन्य कई साथी आरोपियों के साथ मिलकर ठगी की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा था। आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ था आरोपी मयंक ने बैंक में अपना खाता खुलवाकर एटीएम कार्ड व सिम कार्ड साथी आरोपी सलामु को कमीशन पर बेचा था। सलामु ने आगे अपने साथी आरोपी अजरू को 20 हजार रूपये में बेच दिया था।

आरोपी मयंक ने खाते में आई ठगी की राशि में से 1 लाख 5 हजार रूपये खाते से निकलवाकर ज्यादातर पैसे खाने पीने में खर्च कर दिए। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बची 7 हजार रूपए की नगदी बरामद कर पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश कर जहा से उन्हे न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद आरोपी अजरू की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

पुलिस टीम को गत दिनों जानकारी मिली की आरोपी अजरू ठगी के अन्य मामले में नूह मेवात जेल में बंद है। थाना साइबर क्राइम पुलिस टीम आरोपी अजरू निवासी फुसैता अमीनाबाद नूह मेवात को शनिवार को नूह मेवात जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई।

पूछताछ में आरोपी ने मयंक से खरीदा एटीएम कार्ड व सिम राजस्थान के डींग के बिडगाव निवासी अपने साथी आरोपी अजरूह को 20 हजार रूपए में बेचने बारे स्वीकारा। आरोपी ने एटीएम व सिम कार्ड बेचकर हासिल की नगदी में कमीशन के 3 हजार रूपए अपने पास रख कर 17 हजार रूपए मयंक को दे दिए थे। आरोपी अजरू ने हिस्से में आए 3 हजार रूपए खर्च कर दिए।पुछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी अजरू को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cyber crime police brought the fourth accused of fraud gang who made nude video on production warrant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cyber crime, police brought, fourth accused, fraud gang, production warrant, crime news in hindi, crime news, panipat news, panipat news in hindi, real time panipat city news, real time news, panipat news khas khabar, panipat news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved