• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

योगेश्वर शर्मा ने अपनी पूरी टीम के साथ खडक़ मंगोली में वोट मांगे

Yogeshwar Sharma along with his entire team asked for votes in Khadak Mangoli - Panchkula News in Hindi

पंचकूला। आम आदमी पार्टी के पंचकूला विधानसभा से उम्मीदवार योगेश्वर शर्मा ने सोमवार को पंचकूला के गांव खड़क मंगोली में एक नुक्कड़सभा कर अपने लिए वोट मांगे। इस सभा का आयोजन गांव के ही सुनील पंघाल व उसके युवा साथियों ने किया था। इस मौके पर अपनी पूरी टीम के साथ गये योगेश्वर शर्मा ने कहा कि कितनी हैरानी की बात है कि सालों से इन कच्चे मकानों में रह रहे लोगों के यहां वोट बने हुए हैं, बिजली पानी के कनैक्शन लगे हुए हैं। बावजूद इसके इन लोगों को आज तक पूरी तरह से मूलभूत सुविधाओं से वंचति रखा हुआ है।

उन्होंने कहा कि जैसा कि उन्हें यहां के लोगों ने बताया कि यहां कि गलियां, नालियां सब कच्ची ही हैं और आने जाने का रास्ता भी सालों से कच्चा ही है। यहां न तो पूरी तरह से पीने के पानी का प्रबंध हुआ है। पानी पूरा मिलता नहीं है और इसी तरह से बिजली के कनैक्शन तो हैं,मगर बिजली नाममात्र ही आती है ,मगर उनके बिल अवश्य पूरे पूरे आते हैं। उन्होंने कहा कि यह भी चिंताजनक बात ही है कि अब तक सत्ता में रहे विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं को इस कालोनी में आने की याद सिर्र्फ चुनावों के वक्त ही इनके वोट लेने की ही आती है। उसके बाद पूरे पांच साल तक इनकी कोई भी सुध नहीं लेता।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ऐसी सभी कालोनियों को मूलभूत सुविधायें देने के लिउए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमारी केजरीवाल की सरकार ने बिपछले पांच सालों में ऐसी तमाम सुविधायें बिभिन्न कालेानियों में दीं हैं, जहां इनकी दरकार है। यही वजह है कि आज वहां की कायाकल्प हुई है और वे लोग दोबारा से केजरीवाल की सरकार बनाने को आतुर हैं। उनहोंने कहा कि यदि हरियाणा व पंचकूला की जनता ने उन्हें व उनकी पार्टी को मौका दिया तो हरियाणा में दिल्ली की तर्ज पर सभी कालेानियेां का चहुंमुखी विकास होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yogeshwar Sharma along with his entire team asked for votes in Khadak Mangoli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: panchkula assembly, candidate yogeshwar sharma, nukkad sabha, ask for votes, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved