• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूरे हरियाणा में माइनिंग माफिया राज, पंचकूला पहली पसंद बना : आप

The entire mining mafia raj in Haryana, Panchkula became the first choice: Aap - Panchkula News in Hindi

पंचकूला। आम आदमी पार्टी का कहना है कि पंचकूला सहित हरियाणा के विभिन्न इलाकों में माईनिंग माफिया सक्रिय है। पार्टी का कहना है कि खासकर पंचकूला माइनिंग माफिया की पहली पसंद बन चुका है और बड़े स्तर पर राजनीतिक और प्रशासनिक मिलीभगत के चलते अवैध रुप से माईनिंग करवायी जा रही है।
यहां जारी एक बयान में पार्टी के अंबाला लोकसभा तथा जिला पंचकूला के अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने कहा कि एक ओर तो हरियाणा सरकार भ्रष्टाचार मुक्त राज देने की बात करते हुए किसी भी तरह का अवैध खनन न होने की बात कर रही है। मगर दूसरी ओर उसके ये सारे दावे फेल हो रहे हैं। आए दिन अवैध खनन होने की बातें सामने आ रहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह बात भी सामने आ रही है कि पूरे जिले में बड़े स्तर पर माईनिंग माफिया सक्रिय है। और धडड़ले से माईनिंग हो रही है। यह सब प्रशासनिक और राजनीतिक मिलीभगत के चलते हो रहा है। कहीं न कहीं इस माफिया को राजनीतिक सरंक्षण प्राप्त होने की बातें भी कहीं जा रहीं हैं। ऐसे में दिखावे के तौर पर एक दो एक दो गाडियां जब्त कर लोगों की आंखों में धूल झांकी जा रही है। उन्होंने कहा कि इस अवैध माईनिंग की पूरी जांच करवाकर जिम्मेवार लेागों के खिलाफ कारवाई की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The entire mining mafia raj in Haryana, Panchkula became the first choice: Aap
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, mining mafia raj, panchkula, first choice aap, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved