• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इनेलो-बसपा के आह्वान पर कालका हलका में सफल रहा हरियाणा बंद

कालका/पिंजौर/रायपुररानी/मोरनी। इंडियन नैशनल लोकदल एवं बहुजन समाज पार्टी के अाह्वान पर शनिवार को हरियाणा बंद रहा। इनेलो और बसपा ने प्रदेश की जनता जिन गंभीर समस्याओं से जुझ रही है, उनको लेकर बंद का अाह्वान किया था। कालका विधानसभा क्षेत्र के रायपुररानी, मोरनी, पिंजौर, कालका की मार्केट पूर्ण रूप से बंद रहे। बंद इस कदर सफल रहा कि तय वक्त के बाद भी ज्यादात्तर दुकानें बंद थी और इसको लेकर मोरनी, रायपुररानी, पिंजौर कालका में बंद का गहरा असर पड़ा है।

बंद का नेतृत्व इनेलो के कालका से विधानसभा के पूर्व विधायक एंव जिलाध्यक्ष प्रदीप चौधरी ने किया और बहुजन समाज पार्टी की तरफ से जिलाध्यक्ष रोशनलाल कोच्चर, जिला प्रभारी निरंजन नागरा ने बंद को सफल बनाने के लिए पुरजोर प्रयास किया। रायपुररानी में बंद को लेकर पूर्व विधायक के बेटे अमनदीप चौधरी ने युवाओं के साथ बंद को सफल बनाने में अपनी भूमिका अदा की।

इनेलो के कालका पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने मीडिया से कहा कि हरियाणा बंद के चलते कालका पूर्ण रूप से बंद रहा और इसके लिए गठबंधन मुख्य रूप से उन दुकानदार-व्यापारी भाईयों एवं इनेलो-बसपा पार्टी के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों के शुक्रगुजार है, जिन्होंने भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते मंदी के दौर में भी इनेलो-बसपा के गठबंधन को सफल बनाने के लिए अपनी दुकानों व प्रतिष्ठानों को बंद करके सरकार के प्रति अपना विरोध जताया है।

पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार के गलत फैंसलों के चलते पूरे हरियाणा में नेता प्रतिपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में बंद सफल रहा है। उन्होंने कहा कि जीएसटी की मार के चलते आज व्यापार ठप हो चुका है और नोटबंदी जैसे फैसलों ने समाज की कमर तोडक़र रख दी। भाजपा ऐसे तानाशाही फैसले जनता पर जबरन थोप रही है, जिनके चलते आज प्रदेश की जनता को सडक़ों पर उतर कर अपना विरोध जताना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Successful, closed-off shops closed in Kalka Halka under the leadership of Inelo-BSP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: inelo district president, pradeep chaudhary, haryana closed successful, shops closed in kalka halka, inelo-bsp called haryana closed, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved