• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पोस्टर, बैनर व होर्डिंग तथा रैली के लिए स्थान निर्धारित : उपायुक्त

Posters, banners and placements for hoardings and rallies set: Deputy Commissioner - Panchkula News in Hindi

पंचकूला। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने बताया कि विधानसभा चुनाव-2019 में राजनैतिक दलों व उम्मीदवारों द्वारा चुनाव प्रचार के लिए लगाए जाने वाले होर्डिंग, पोस्टर व बैनर तथा रैली के लिए जिला की 02-पंचकूला विधानसभा क्षेत्र मेें स्थान निर्धारित किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि पंचकूला नगर निगम के विधानसभा क्षेत्र में होर्डिंगए पोस्टर व बैनर लगाने के लिए वार्ड नम्बर 9, 10, 12, 14, 17 व 18 निर्धारित किए गए है। इन वार्डों में सेक्टर 5 में शालीमार के पास खुली जगह, सेक्टर 5 सिथत परेड ग्राउंड, सेक्टर 16 मार्किट के पास खुली जगह, उद्यौगिक क्षेत्र फेज-।। के पीछे सेक्टर 15 में ओपन स्पेस, सेक्टर 20 न्यू ग्रेन मार्किट में ओपन स्पेस, सेक्टर 14 मार्किट के पास ओपन स्पेस तािा सेक्टर 19 मार्किट के पास ओपन स्पेस को रैलियो के लिए निर्धारित किया गया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि वार्ड नंबर 7 में होर्डिंग पोस्टर व बैनर लगाने के लिए खड़क मंगोली में ओपन स्पेस निर्धारित की गई है जबकि रैली के लिए गांव खड़क मंगोली में ट्रक युनियन के पास ओपन ऐरिया का स्थान निर्धारित किया गया है। वार्ड नंबर 8 में एमडीसी सेक्टर 5 में गांधी कालोनी के पास होर्डिंगए पोस्टर व बैनर लगाने के लिए स्थान निर्धारित किया गया है और एमडीसी सेक्टर 4 व 5 तथा गांव भैंसा टिब्बा के पास ओपन स्पेस को रैलियों के लिए चुना गया है।

वार्ड नंबर 9 में होर्डिंगए पोस्टर व बैनर लगाने के लिए सेक्टर 7, डस्टबिन व सामुदायिक केन्द्र के पास ओपन स्पेस का चयन किया गया है जबकि सेक्टर 7 में सामुदायिक केन्द्र, डाकघर तथा पेट्रोल पंप, सेक्टर 8 के पास ओपन स्पेस का चयन रैली स्थान के तौर पर किया गया है। वार्ड नंबर 10 में होर्डिंग, पोस्टर व बैनर लगाने के लिए सैक्टर 17 स्थित 16-17 की डिवाईडिंग पर ओपन स्पेस को चयनित किया गया है तथा यवनिका पार्क के सामने सेक्टर 9 मार्किट में ओपन ऐरिया तथा सेक्टर 17 के शोरूम व बूथों के आगे ओपन स्पेस को विधानसभा चुनाव 2019 के दौरान रैली करने के लिए चुना गया है। वार्ड नंबर 11 में सेक्टर 16 लेबर चैंक व गांव बुढनपुर, गरूद्वारा के पास ओपन स्पेस का चयन होर्डिंग पोस्टर व बैनर लगाने के लिए किया गया है। वार्ड नंबर 11 में रैली करने के लिए लेबर चैंक सेक्टर 16 तथा अग्रवाल भवन सेक्टर 16 के पास ओपन स्पेस का चयन किया गया है।

उन्होंने बताया कि वार्ड नंबर 12 में मकान नंबर 1858 के पास व ओद्यौगिक क्षेत्र फेज-।। के पास ओपन स्पेस का चयन होर्डिंग, पोस्टर व बैनर लगाने के लिए चयनित किए गए हैं। वार्ड नंबर 12 में सेक्टर 15 की मार्किट के पीछे ओपन स्पेस व ओद्यौगिक क्षेत्र फेज-।। के पास ओपन स्पेस का चयन रैलियां करने के लिए किया गया है। वार्ड नंबर 13 में गांव अभयपुर के पास ट्रक युनियन के पास ओपन स्पेस का चयन होर्डिंग, पोस्टर व बैनर लगाने व पुलिस लाई सेक्टर 19 व गांव अभयपुर के पास ओपन स्पेस का चयन राजनैतिक पार्टियों के रैली करने के लिए निर्धारित किया गया है।

वार्ड नंबर 14 में किसान भवन के सामने खुली जगह को होर्डिंगए पोस्टर व बैनर लगाने व पुलिस पोस्ट सेक्टर 14 के सामने ओपन स्पेस का चयन रैलियां करने के लिए किया गया है। वार्ड नंबर 15 में सेक्टर 10 मार्किट तथा सैक्टर 11 मार्किट की साईड में रेहड़ी मार्किट के पास ओपन स्पेस को चुना गया है। वार्ड नंबर 16 में सेक्टर 4 मार्किट के पीछे व गांव माजरी में खेड़ा के पास खुली जगह का चयन होर्डिंग, पोस्टर व बैनर लगाने व रैलियां करने के लिए किया गया है। वार्ड नंबर 17 में सेक्टर 21 मार्किट के पास दाएं व बाएं तरफ ओपन का स्पेस का चयन होर्डिंग, पोस्टर व बैनर लगाने जबकि वैटनरी अस्पताल गांव देवीनगर व पुलिस पोस्ट सेक्टर 21 के पास ओपन स्पेस का चयन राजनैतिक पार्टियों के रैलियां करने के लिए किया गया है।

वार्ड नंबर 18 में सेक्टर 20 मार्किट बीएसएनएल एक्सचेंज के पास ओपन स्पेस का चयन होर्डिंग, पोस्टर व बैनर लगाने व अनाज मंडी सेक्टर 20 के पास ओपन स्पेस का चयन रैलियां करने के लिए किया गया है। वार्ड नंबर 19 के तहत सेक्टर 25 व 26 मार्किट के पास ओपन स्पेस का चयन होर्डिंग, पोस्टर व बैनर लगाने व राजनैतिक पार्टियों द्वारा रैलियां करने के लिए किया गया है। वार्ड नंबर 20 में रामगढ में खेड़ा मंदिर चैंक का चयन होर्डिंग, पोस्टर व बैनर लगाने व रैलियां करने के लिए किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Posters, banners and placements for hoardings and rallies set: Deputy Commissioner
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deputy commissioner mukesh kumar ahuja, assembly election-2019, haryana election, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved