• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

श्रम मंत्री ने दिया टैंट डीलर्स वैलफेयर एसोसिएशन की मांगें पूरी कराने की आश्वासन

पिंजौर/कालका। हरियाणा के श्रम एवं रोजगार मंत्री नायब सिंह सैनी ने शनिवार को हरियाणा टैंट डीलर्स वैलफेयर एसोसिएशन (रजि०) व कालका-पिंजौर एसोसिएशन द्वारा एसोसिएशन के 25वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में पिंजौर में आयोजित रजत जयंती महोत्सव के द्वितीय कार्यक्रम व वार्षिक अधिवेशन में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। इस अवसर पर मंत्री के साथ पंचकूला के विधायक एवं हरियाणा विधानसभा के मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता, कालका की विधायक एवं हरियाणा ग्रामीण महिला संघ की चेयरपर्सन लतिका शर्मा भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर नायब सैनी ने एसोसिएशन के प्रतिनिधियों को रजत जयंती महोत्सव पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने 18 मार्च से आरंभ हो रहे चैत्र नवरात्रों व नववर्ष की भी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि माता के आशीर्वाद से सभी के जीवन में खुशहाली एवं समृद्धि आए और उनका जीवन हर क्षेत्र में प्रगति की ओर अग्रसर हो।

उन्होंने कहा कि टैंट डीलर्स वैलफेयर एसोसिएशन की अपनी अलग पहचान होती है और उनका टैंट का जो कार्य होता है, उनके लिए वह चुनौतीपूर्ण होता है, क्योंकि निर्धारित समय पर समस्त व्यवस्था हर हालत में उन्हें करनी होती है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति अपने जीवन में जब नर्वस होता है और ऐसी कठिन परिस्थिति में यदि वह संगीत से जुड़ जाता है तो उसमें नई ऊर्जा का संचार होता है।

श्रम एवं रोजगार मंत्री ने कहा कि टैंट वाले अमीर से अमीर एवं गरीब से गरीब का कार्य भी टैंट लगा कर करते हैं और उसी टैंट से किसी भी कार्यक्रम की इतनी सुंदरता बढ़ जाती है, इसलिए टैंट की अपनी अलग से पहचान झलकती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सकारात्मक सोच के साथ देश में ऐसे ऐतिहासिक निर्णय एवं समाज कल्याण स्कीमें लागू की हैं, जिससे शहरों के साथ-साथ गांवों में अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक लाभ पहुंच रहा है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-panchkula news : Labor Minister nayab singh gave assurance to meet demands of the Trent Dealers Welfare Association
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: panchkula news, haryana labor minister nayab singh, trent dealers welfare association pinjore- kalka, kalka hindi news, pinjore hindi news, haryana hindi news, हरियाणा के श्रम मंत्री नायब सिंह सैनी, हरियाणा टैंट डीलर्स वैलफेयर एसोसिएशन कालका-पिंजौर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved