• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Rajnath Singh : राजनाथ सिंह ने दी चेतावनी, कहा- अब पाकिस्तान से सिर्फ PoK पर होगी बातचीत

Now India will only discuss PoK with Pakistan : Rajnath Singh - Panchkula News in Hindi

नई दिल्ली/पंचकूला। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Union Defence Minister Rajnath Singh ) ने एक बार फिर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने पाकिस्तान (Pakistan) को लेकर बड़ा बयान दिया है। राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि जब तक वह आतंकवाद नहीं रोकता है तो तब तक उसके साथ बातचीत संभव नहीं है। वही जम्मू -कश्मीर से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाने पर पाक की बौखलाहट पर चुटकी लेते हुए राजनाथ ने कहा कि वह इस मुद्दे को लेकर दुनियाभर में जाकर रो रहा है लेकिन उसकी कोई सुन नहीं रहा है। राजनाथ सिंह ने कहा कि अब यदि पाकिस्तान से बातचीत होगी तो केवल पाक अधिकृत कश्मीर (POK) को लेकर होगी।

राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को जमकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा, अनुच्छेद 370 हटने से पाकिस्तान पतला हो गया है। पाकिस्तान पूरी दुनिया में जाकर रो रहा है। अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने पाक पीएम को भगा दिया।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ये बातें पंचकुला में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कहीं। राजनाथ ने कहा, लोग कहते थे कि कोई अनुच्छेद 370 को छू भी नहीं पाएगा और अगर बीजेपी ने ऐसा किया तो कभी सत्ता में नहीं आ पाएगी। हमने मिनटों में ही इसे खत्म कर दिया। हमने कभी सत्ता की राजनीति नहीं करते। हमने घोषणा पत्र में कहा था और हम कहते हैं कि प्राण जाई पर वचन ना जाई।

राजनाथ सिंह ने कहा, आर्टिकल 370 को जम्मू-कश्मीर से विकास के कारण हटाया गया है। धारा 370 हमने हटाई तो पड़ोसी पतला हो रहा है। पाकिस्तान पूरी दुनिया में जा जाकर रो रहा है। जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अमेरिका ट्रम्प के पास गए तो उन्होनें भी पाकिस्तान को भगा दिया।

रक्षा मंत्री ने कहा, कुछ दिन पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि भारत बालाकोट से भी बड़ी कार्रवाई की प्लानिंग कर रहा है। इसका मतलब है कि पाक पीएम ने स्वीकार किया कि भारत ने बालाकोट एयरस्ट्राइक की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Now India will only discuss PoK with Pakistan : Rajnath Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union defence minister rajnath singh, india will hold talks only on pok, jan aashirwad rally in haryana, article 370, prime minister narendra modi, india news, india news in hindi, independence day, pakistan prime minister imran khan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved