• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीजेपी ने रैलियों की तैयारियों को लेकर पंचकूला में की बैठक, कार्यकर्ताओं को दी जिम्मेदारी

Meeting held in Panchkula regarding preparations for rallies, responsibility given to workers - Panchkula News in Hindi

पंचकूला। हरियाणा की 10 की 10 सीटों को जीतने के लिए भाजपा का धूआंधार प्रचार जारी है। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी विधानसभा अनुसार लगातार विजय संकल्प रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में अंबाला लोकसभा की प्रत्याशी बंतो कटारिया के समर्थन में सीएम सैनी कालका विधानसभा और पंचकूला विधानसभा में 21 और 28 अप्रैल को रैलियां करेंगे। दोनों रैलियों को ऐतिहासिक बनाने के लिए विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने पूरी ताकत झोंक दी है। सभी नेता हर रोज जनसंपर्क कर ज्यादा से ज्यादा लोगों को रैलियों में आने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।


प्रदेश मीडिया सह प्रभारी नवीन गर्ग ने बताया कि कालका विधानसभा की रैली 21 अप्रैल को नेताजी स्टेडियम रायपुर रानी में होगी। 28 अप्रैल को पंचकूला विधानसभा की रैली होगी। उन्होंने बताया कि ये दोनों रैलियां ऐतिहासिक होगी। गर्ग ने बताया कि मुख्यमंत्री नायब सैनी के आगमन को लेकर लोगों में उत्साह है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया की जीत को बड़ी जीत में बदलने के लिए स्थानीय नेताओं के साथ-साथ जिला पदाधिकारी, मंडल एवं बूथ स्तर के कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहे हैं।

नवीन गर्ग ने बताया कि कालका विधानसभा की रायपुररानी में होने वाली सीएम की विजय संकल्प रैली के लिए लतिका शर्मा और पंचकूला में होने वाली रैली की सफलता के लिए ज्ञानचंद गुप्ता और जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा गांव-गांव जाकर न्यौता दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि कालका विधानसभा चुनाव प्रभारी विशाल सेठ भी पूर्व विधायक लतिका शर्मा के साथ रैली को भव्य बनाने और जमीनी स्तर पर चुनाव को जीतने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं। वहीं पंचकूला विधानसभा चुनाव संयोजक हरेन्द्र मलिक भी विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के साथ मिलकर बूथ स्तर पर पार्टी की जीत को सुनिश्चित करने में जुटे हुए हैं।

गर्ग ने बताया कि दोनों रैलियों को सफल बनाने के लिए भाजपा की बैठकें भी लगातार हो रही है। दोनों रैलियों की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को भी जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा की अध्यक्षता में पंचकूला में बैठक हुई। इस बैठक में विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, पूर्व विधायक लतिका शर्मा समेत तमाम पदाधिकारी उपस्थित रहे। इन सभी नेताओं ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को दोनों रैलियों को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारियां दी और गांव-गांव व वार्डों में जाकर लोगों को आमंत्रित करने की बात भी कही।

गर्ग ने बताया कि बैठक में ज्ञानचंद गुप्ता, लतिका शर्मा और जिला अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि वे ज्यादा से ज्यादा लोगों को बताएं कि मोदी और नायब सरकार में हर वर्ग को न्याय मिला है और अल्पकनीय विकास हुआ। प्रदेश विकास के नजरिए से नंबर वन बनता जा रहा है। सरकार ने किसान, कर्मचारी, व्यापारी हितेषी नीतियां लागू की हैं। बीजेपी सरकार सबका साथ सबका विकास के फार्मूले पर कार्य कर रही है। सरकार किसी भी क्षेत्र को विकास के मामले में पीछे नहीं छोड़ना चाहती।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Meeting held in Panchkula regarding preparations for rallies, responsibility given to workers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: panchkula, haryana, bjp, congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved