• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कपिल मिश्रा भाजपा कार्यकर्ता था जो जानबूझकर "आप" में आया था- योगेश्वर

Kapil Mishra was a BJP worker who deliberately came to AAP said Panchkula Pradhan Yogeshwar Sharma - Panchkula News in Hindi

पंचकूला। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि कपिल मिश्रा का मुखौटा उतर चुका है और उनका असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है। वह भाजपा का कार्यकर्ता था जो जानबूझकर आप में आया था, ताकि पार्टी को बदनाम कर सके।

आज यहां जारी एक बयान में पार्टी के जिला प्रधान योगेश्वर शर्मा ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के मुख्य संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कपिल मिश्रा जैसे भ्रष्ट, धोखेबाज और मतलबी इंसान से ईमानदारी का प्रमाणपत्र लेने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि यह बात तो अरविंद के विरोधी भी कहतेे हैंं कि अरविंद सख्त हो सकते हैं, मगर बेईमान नहीं।

योगेश्वर शर्मा ने कहा कि कपिल मिश्रा के भाजपा का प्यादा होने का उनका आरोप इसी बात से साबित हो जाता है कि कपिल मिश्रा अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार की अपनी कथित शिकायत थाने में ले जाने की बजाये सीधे सीबीआई के पास ले गए। वे इतना आत्मविश्वास से भरपूर थे कि पहले ही बोल रहा था कि वे सीबीआई में रिपोर्ट दर्ज करवायेंगे। जबकि सीबीआई इतनी आसानी से ये शिकायतें नहीं लेती। चूंकि वह भाजपा का मोहरा है इसलिए उन्हें ऊपर से जो निर्देश मिल रहे हैं, वे वैसा ही कर रहे हैं और बोल रहे हैं।

आप कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल के साथ उनके साये की तरह उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी शब्दाबली केवल भाजपा के लोग ही इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा कि रोज-रोज बयान बदलने वाले मिश्रा का कोई एतबार क्यों करेगा? क्योंकि वे जो भी आरोप लगाते हैं, उनके पास उसके कोई सबूत तो होते नहीं। वे अपने दो करोड़ रुपये की रिश्वत वाले पहले आरोप के साबूत ही आज तक पेश नहीं कर पाए। अगर सबूत होते तो वे अब तक मीडिया के सामने ला चुके होते। बस वे आप और अरविंद को बदनाम करने की भाजपा की साजिश पर काम कर रह हैं।

उन्होंने कहा कि सीबीआई भाजपा सरकार के अधीन है और यह जगजाहिर है कि सरकार किस तरह से अपने विरोधियों से निबटने के लिए सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि यह बात जगजाहिर है कि कपिल मिश्रा और भाजपा के बीच क्या संबंध हैं। उन्होंने पिछले दिनों कपिल मिश्रा और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी व अन्य की एक साथ वायरल हुई फोटो का उल्लेख करते हुए कहा कि यह तस्वीर ही अपने आप सारी कहानी को बयान कर रही है कि वह क्या है और यह सब वह क्यों कर रहा है। क्योंकि कैमरा कभी झूठ नहीं बोलता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kapil Mishra was a BJP worker who deliberately came to AAP said Panchkula Pradhan Yogeshwar Sharma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kapil mishra, bjp worker, deliberately, aap, panchkula pradhan, yogeshwar sharma, aam aadmi party, chief convenor, delhi chief minister, arvind kejriwal, panchkula news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved