• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एचएमटी कर्मचारियों ने विधायक से की बकाया वेतन दिलवाने की मांग

HMT workers demanded to get outstanding salaries from MLA - Panchkula News in Hindi

पंचकूला। कालका की विधायक लतिका शर्मा से उनके निवास स्थान पंचकूला में एचएमटी टूल मशीन यूनियन के प्रधान गुलशन शर्मा के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल मिला और विधायक से एचएमटी में उनका बकाया लंबित वेतन मुहैया करवाने की मांग की।

गुलशन शर्मा के नेतृत्व में विधायक को मिले शिष्टमंडल ने ज्ञापन सौंपा व मांग की कि मशीनों को बेहतर ढंग से संचालित करने के लिए वे उन्हें इसकी रिपेयर व कच्चा सामान उपलब्ध करवाने के साथ साथ मैनेजमैंट मेें कुछ खामियों को दूर किया जाए, ताकि बेहतर ढंग से मशीनों को चलाया जा सके। इसके साथ साथ विधायक को एचएमटी से एक सेवानिवृत हुए कर्मचारियों को शिष्टमंडल भी मिला।

उन्होंने विधायक के समक्ष लंबित पेंशन उपलब्ध करवाने का आग्रह किया। एचएमटी के एक अन्य शिष्टमंडल ने भी विधायक से मुलाकात की, इन 150 व्यक्तियों का कोर्ट में मामला चल रहा है। इन्होंने विधायक से आग्रह किया कि यदि सीएमडी उनकी समस्या का समाधान प्राथमिकता के आधार पर करवाएंगे तो वे कोर्ट से मामला वापिस ले लेंगे।

विधायक ने एचएमटी के सीएमडी गरीश को भी अपने निवास स्थान पर बुलाया और इस दिशा में विस्तार से बातचीत की। सीएमडी ने बताया कि वे स्वयं उनकी समस्याओं को लेकर अतिरिक्त प्रधान सचिव उद्योग देवेंद्र सिंह से भी मिले थे। उन्होंने विधायक को अतिरिक्त प्रधान सचिव से हुई चर्चा के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

सीएमडी ने विधायक को बताया कि एचएमटी की जो जमीन हरियाणा राज्य औद्योगिक विकास निगम को दी गई है, उससे मिलने वाली राशि से एचएमटी की कमियों को भी पूरा किया जाएगा। शिष्टमंडल ने सामूहिक रूप से विधायक लतिका शर्मा का विशेषतौर पर आभार प्रकट किया कि वे उनकी समस्याओं को लेकर गंभीर रहती है और इसके समाधान के हरसंभव प्रयास कर रही है। विधायक ने शिष्टमंडल को विश्वास दिलवाया कि सरकार एचएमटी को लेकर काफी गंभीर है और उनकी समस्या को भी प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाने की दिशा में हर संभ्भव प्रयास करेंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-HMT workers demanded to get outstanding salaries from MLA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hmt workers, outstanding salaries, mla kalka, mla latika sharma, panchkula, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved