• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आप की हरियाणा बचाओ रैली ने उड़ाई 'सीबीआई' की नींद : पांडे

Haryana Bachao Rally to be held in Hisar on March 25 of Aam Aadmi Party - Panchkula News in Hindi

पंचकूला। आम आदमी पार्टी का कहना है कि आप की 25 मार्च की हिसार में होने वाली हरियाणा बचाओ रैली ने सीबीआई यानी कि कांग्रेस, भाजपा और इनेलो की नींद उड़ा रखी है। इसी लिए ये तीनों मिल कर किसी भी तरह से इस रैली को नाकाम करने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं, मगर इन्हें इसमें सफलता नहीं मिलने वाली है।

पार्टी का कहना है कि प्रदेश की जनता समझ चुकी है कि उन्हें बार बार कांग्रेस, भाजपा और इनेलो ने वायदों से छला ही है, जबकि ये तीनों में अंदरखाते से एक ही हैं। मगर ये पार्टियां व इनके नेता यह बात नहीं जानते कि सच्चाई को ज्यादा समय तक दबाया नहीं जा सकता। यही कारण है कि आप के 20 विधायकों के पक्ष में आज माननीय अदालत की ओर से फैसला आने के बाद चुनाव आयुक्त को अपेन फैसले पर दोबारा से विचार करने को कहा गया है। इसके लिए पार्टी का एक एक कार्यकर्ता बधाई का पात्र है। उन्होंने कहा कि अब चुनाव आयोग को भी निष्पक्ष काम करना चाहिए न कि भाजपा के नेता बनकर कोई फैसला देना चाहिए।

आज यहां जारी एक संयुक्त ब्यान में आप के अंबाला लोकसभा हलके लिए पर्यवेक्षक दीपांकर पांड़े व पंचकूला के जिला अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने कहा कि हरियाणा बचाओ रैली ने सीबीआई की नीदें उड़ा रखी हैं, जिसके चलते तीनों एकजुट होकर आप के खिलाफ षडयंत्र रच रहे हैं कि आप की इस रैली को किस तरह से खराब किया जाए। तीनों आने वाले समय में आप को अपने लिए सबसे बड़ा खतरा मान रहे हैं।

दीपांकर पांडे यमुनानगर, अंबाला के बाद पंचकूला में रैली के लिए चल रही तैयारियों का जायजा लेने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि आप के पोस्टर फडवाने, होर्डिगस उतरवाने या फिर नुक्कड़ नाटक या नुक्कड़ सभाओं पर रोक लगाने से यदि भाजपा और उनकी सरकार सोचती है कि आम जन की आवाज को दबा लिया जाएगा तो यह उसकी सबसे बड़ी भूल है। लोगों में इन दलों के प्रति नफरत सी पनप रही है और प्रदेश के लोग अब आप की ओर उम्मीद भरी निगाहों से देख रहे हैं।

दीपांकर पांडे व योगेश्वर शर्मा ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड़ा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस व उसके नेता दिल् ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चिंता छोडक़र अपनी व अपनी पार्टी नेताओं की ङ्क्षचता करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता पहले अपना घर तो ठीक कर लें और आपस में लड़ाई झगड़ा छोडऩे की बात तो करें, फिर अरविंद केजरीवाल से भी सावाल जबाब कर लें। इन दोनों नेताओं ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को हरियाणा बचाओ रैली करने के लिए हुड़ा या कांग्रेस से इजाजत लेने की आवश्यक्ता नहीं है। बल्कि उन्हें तो इस सीबीआई से हरियाणा को बचाने के लिए बार बार यहां आने की आवश्यक्ता है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पर आरोप लगाने वाले पंजाब,हरियाणा, चंडीगढ़ के बाद दिल्ली जाकर क्या रंग बदलते हैं या बयानबाजी करते हैं यह हरियाणा ही नहीं बल्कि देश के तमाम लोगों को पता है। उन्होंने कहा कि बहरहाल आप का पूरा ध्यान अपनी इस रैली की ओर है और यह रैली एक रिकार्ड बनायेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana Bachao Rally to be held in Hisar on March 25 of Aam Aadmi Party
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ambala lok sabha, supervisor, dipankar pandey, panchkula district president, yogeshwar sharma, former haryana chief minister, bhupinder singh hooda, haryana bachao rally, hisar rally, aam aadmi party, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved