• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ट्रेक्टर प्लांट बंद करने के विरोध में कर्मचारी विधायक से मिले, वीआरएस की मांग

Employees meet in protest against shutting down of tractor plant, demand of VRS - Panchkula News in Hindi

पंचकूला। कालका की विधायक लतिका शर्मा के पंचकूला निवास स्थान पर एचएमटी ट्रैक्टर प्लांट पिंजौर के 150 कर्मचारियों का शिष्टमंडल मिला और विधायक को ज्ञापन सौंपा।

कर्मचारियों ने विधायक को बताया कि 24 जनवरी 2018 को एचएमटी कंपनी प्रबंधन ने ट्रैक्टर प्लांट को पूर्ण रूप से बंद कर दिया है और कर्मचारियों का ड्यूटी पर आना भी बंद कर दिया है। उन्होंने सामुहिक रूप से मांग की कि हमें एचएमटी कंपनी प्रबंधन से वीआरएस दिलवाई जाए। वीआरएस दिलवाने के उपरांत जो भी कंपनी इस ट्रैक्टर प्लांट को चलाएगी , उस कंपनी में हमें नौकरी दिलवाई जाए।
विधायक ने एचएमटी के कर्मचारियों को विश्वास दिलाया कि उनकी इन मांगों को लेकर केंद्रीय उद्योग मंत्री से बातचीत करेंगी और मंत्री से इन कर्मचारियों को भी मिलवाने का भरोसा दिया। विधायक को मिलने वाले कर्मचारियों में मानसिंह, बलकार सिंह, शिवलाल, युधिष्ठर लाल, अमित गुप्ता, अयूब खान, सुरेश कथूरिया, रूपचंद, हरप्रीत सिंह, रघुवीर सिंह, निर्मल सिंह, अमरजीत सिंह, राजीव गुप्ता, बलबीर सिंह व अमर सिंह शामिल थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Employees meet in protest against shutting down of tractor plant, demand of VRS
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, kalka, protest against shutting down, tractor plant, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved