• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मनसा देवी बोर्ड में कर्मचारी के निधन पर आश्रित को मिलेगी नौकरी

Employee will get employment on the death of employee at Mansa Devi Board - Panchkula News in Hindi

पंचकूला। हरियाणा सरकार ने निर्णय लिया है कि श्रीमाता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड, पंचकूला में कार्यरत कर्मचारी की 45 वर्ष की आयु में निधन होने पर उसके परिवार में उसके बेटे व पत्नी में किसी एक को नौकरी उपलब्ध करवाई जाएगी, इससे ज्यादा उम्र होने पर सैलरी उपलब्ध करवाई जाएगी।
मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जो श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के अध्यक्ष भी है आज यहां जिला सचिवालय के सभागार में आयोजित बोर्ड की 17वीं की अध्यक्षता कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि श्रीमाता मनसा देवी परिसर में संस्कृत महाविद्यालय में आगामी शैक्षणिक सत्र से कक्षाएं आरंभ करवाए जाने के निर्देश अधिकारियों को दिए। इसके भवन का शिलांयास अक्तूबर 2018 में किया जाएगा।
बैठक में मुख्यमंत्री ने परिसर में स्थापित किए जा रहे 10 किलोवॉट सोलर प्लांट की क्षमता बढ़ाकर 400 किलोवाट करने का मुद्दा हरेडा के माध्यम से उच्च अधिकार प्राप्त कमेटी को भेजने के निर्देश दिए। उन्होंने हुडा की जमीन पर नाले को कवर करने के भी निर्देश दिए। बोर्ड परिसर में बनी हुडा की दुकाने ई-ऑञ्चशन के माध्यम से करवाने के निर्देश बोर्ड के मुख्य प्रशासक जे गणेशन को दिए। श्री गणेशन ने कहा कि वे अलग से एक सप्ताह के अंदर ई पोर्टल तैयार कर दुकानों की नीलामी करेंगे।
बैठक में कालका में श्री काली माता मंदिर में शैड, मनसा देवी मंदिर परिसर में लिफ्ट, मारबल कार्य व अन्य जीर्णोधार कार्यों की जानकारी मुख्यमंत्री को दी।
श्रीमाता मनसा देवी यात्री गाडिय़ों के ठहराव के लिए हॉल्ट स्टेशन के मुद्दे पर रेलवे को पत्र लिखने के निर्देश मुख्यमंत्री ने उपायुक्त एवं श्री माता मनसा देवी के प्रशासक को दिए। बैठक में बोर्ड की 8 जुलाई 2016 को आयोजित 16वीं बैठक के एजेंडे को पारित किया।
बैठक में शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन, विधायक ज्ञानचंद गुप्ता व कालका विधायक लतिका शर्मा, मुख्य सचिव डीएस ढेसी, मुख्यमंत्री के उपप्रधान सचिव मनदीप बराड़, शहरी स्थानीय निकाय विभाग के प्रधान सचिव आनंद मोहन सरन, उपायुक्त श्री मुकुल कुमार श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के कार्यकारी अधिकारी एसी अरोड़ा, बोर्ड के सचिव, भाजपा की उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, बोर्ड के गैर सरकारी सदस्य सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Employee will get employment on the death of employee at Mansa Devi Board
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, panchkula, mansa devi board, death of employee, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved