• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चुनाव के दौरान गैर कानूनी शराब पर सख्त, यहां पढ़ें

During the election strictly prohibited alcohol - Panchkula News in Hindi

पंचकूला। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. बलकार सिंह ने बताया कि चुनाव के दौरान शराब की गैर कानूनी सप्लाई पर सख्ताई से नजर रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार शराब बनाने वाली डिस्ट्रल्रियों से शराब की आपूर्ति की सभी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। इस कार्य से जुडे़ लोगों को निर्देेश देकर डिस्ट्रल्रियों के प्रवेश व निकासी द्वार पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवाये गये है।

इसके अलावा आबकारी विभाग द्वारा निरंतर शराब की आपूर्ति पर नजर रखी जा रही हैं। प्रशासन द्वारा भी अपने स्तर पर अन्य विभागों के अधिकारियों को इस कार्य की देख रेख के लिये तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा भी शराब आपूर्ति की सभी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। जिला में पड़ोसी जिलों व राज्यों से किसी प्रकार की शराब की अवैध आपूर्ति को रोकने के लिये भी मुख्य मार्गों पर पुलिस नाके लगाये गये है।

इन नाकों पर शराब की चैकिंग के साथ साथ वाहनों की चैकिंग भी की जाती है ताकि चुनाव के दौरान मतदाताओं को प्रलोभन देने के लिये कोई भी व्यक्ति धन या उपहार इत्यादि का इस्तेमाल ना कर सके। उन्होंने नागरिकों से अनुरोध किया है कि यदि उन्हें इस तरह की गतिविधियों की कोई सूचना मिले तो वे इसकी जानकारी सी-विजन एप पर अथवा जिला प्रशासन को दे सकते है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-During the election strictly prohibited alcohol
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: district election officer dr balkar singh, alcohol, illegal supply, strictly, panchkula news, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved