• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सभी नागरिक आतंकवाद की समस्या से निपटने में करें सहयोग: उपायुक्त

Cooperation in dealing with the problem of all civil terrorism: Deputy Commissioner Dr. Balkar singh - Panchkula News in Hindi

पंचकूला। उपायुक्त डाॅ. बलकार सिंह ने कहा कि विकास के लिए शांतिपूर्ण वातावरण जरूरी है और आतंकवाद किसी भी रूप में हो, वह विकास को प्रभावित करता है।

उपायुक्त आज जिला सचिवालय के मीटिंग हाॅल में आयोजित आतंकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने प्रतिभागियों को आतंकवाद की समस्या से निपटने के लिये सहयोग देने की शपथ भी दिलवाई।

कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों ने उपायुक्त के साथ शपथ ली कि हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा और सहनशीलता की परंपरा में दृढ़ विश्वास रखते है तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते है कि सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव तथा सूझभूझ कायम करने तथा मानव जीवन मूल्यों को खतरा पंहुचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की भी शपथ लेते है।

इस अवसर पर नगराधीश गगनदीप सिंह, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी कंवर दमन सिंह सहित प्रशासन के अन्य अधिकारी और बड़ी संख्या में विभिन्न कार्यालयों व पुलिस के कर्मचारी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cooperation in dealing with the problem of all civil terrorism: Deputy Commissioner Dr. Balkar singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deputy commissioner dr balkar singh, peaceful environment, meeting hall, anti-terrorism day, panchkula news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved