• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूर्व सरपंच के परिवार को बंधक बनाकर लूट के मामले में ASI पर आरोप

Pinjore news : Allegations against ASI in case of robbery from former Sarpanch family - Panchkula News in Hindi

पिंजौर। कीतरपुर गांव के पूर्व सरपंच के परिवार को बंधक बनाकर लूट के मामले में मंगलवार को इनेलो जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने घायल पूर्व सरपंच जसविन्द्र सिंह से उनके घर पर मुलाकात की।

पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी के समक्ष पूर्व सरपंच जसविन्द्र सिंह ने पुलिस एएसआई राजपाल पर धमकाने और शिकायत देने पर परिवार व अन्य लोगों को थाने में बंद करने के आरोप लगाए और कहा कि लूट के बाद पुलिस देरी से पहुंची। इसके अलावा एएसआई ने बयान बदलने पर भी दबाव डाला। एएसआई से जब संदेह वाले लोगों की जांच के लिए कहा गया तो उसने उल्टा हमें डांटा और थाने बुलाया। गांव के सरपंच के प्रतिनिधि के साथ जब थाने गए तो वहां भी अभद्र व्यवहार किया। शिकायत भी नहीं लिखी। वहां से मेरे भाई राजिन्द्र व अन्य लोग जाने लगे तो थाने का गेट बंद कर दिया और तरह-तरह से धमकाया। इसके बाद हमने सीआईए से संपर्क किया और पूरे मामले में सीआईए ने हमारी मदद की और एक आरोपी को दबोच लिया।

पूर्व सरपंच ने पूर्व विधायक से एएसआई राजपाल और उसके साथ ड्राइवर व अन्य लोगों को सस्पेंड कराने की मांग की है। साथ ही पुलिस के इस रवैये की उच्च अधिकारियों से शिकायत करने की बात कही।
इस दौरान पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि वे प्रशासन से बात करेंगे और पुलिस को भी लोगों के साथ सही व्यवहार करना चाहिए। इसके अलावा पूर्व सरपंच के परिवार को बंधक बनाकर लूटी गई संपत्ति को बरामद करने के साथ इलाके में पेट्रोलिंग भी बढ़ाई जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pinjore news : Allegations against ASI in case of robbery from former Sarpanch family
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pinjore news, allegations against pinjore asi, robbery case pinjore, former sarpanch pinjore, former mla pradeep chaudhary, pinjore hindi news, pinjore latest news, crime in pinjore, crime in haryana, haryana hindi news, haryana police, पिंजौर समाचार, पंचकूला समाचार, हरियाणा समाचार, हरियाणा पुलिस, पिंजौर लूट मामला, पिंजौर पूर्व सरपंच, पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी, crime news in hindi, crime news, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved