• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

40 लोगों ने चार दिन तक किया महिला से गैंगरेप

Panchkula gang-rape shocker, 40 men brutalise, rape woman for 4 days - Panchkula News in Hindi

पंचकूला। देश में आए दिन महिलाओं के ऊपर अपराध बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला हरियाणा के पंचकूला में अब तक की सबसे हैवानियत वाली घटना सामने आई है। खबरों के मुताबिक, एक महिला के साथ 40 लोगों ने कथित रूप से गैंगरेप किया है। पीडि़त महिला विवाहित बताई जा रही है। इस विवाहित पीडि़त महिला के साथ 40 लोगों ने चार दिन तक रेप किया है। वहीं, पीडि़ता किसी तरह से उनके चंगुल से छूटकर भागी और पुलिस को इसकी सूचना दी है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि गैंगरेप की घटना एक सरकारी गेस्ट हाउस में हुई।

यहां पीडि़ता को बंधकर बनाकर रखा गया था। पीडि़ता के द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद हैवानियत की सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि फिलहाल पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

गैंगरेप पीडि़ता के मेडिकल परीक्षण में रेप की पुष्टि हो गई है। बताया जा रहा है कि यह सरकारी गेस्ट हाउस पंचकूला के मोरनी इलाके में स्थित है। गेस्ट हाउस के आसपास का इलाका सुनसान है। पुलिस ने गेस्ट हाउस के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने घटना के सिलसिले में दो आरोपियों अरेस्ट किया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने लडक़ी का बयान दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों की तलाश नें जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Panchkula gang-rape shocker, 40 men brutalise, rape woman for 4 days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: panchkula gang-rape, 40 men brutalise, rape woman, woman allegedly raped by 40 men, अब तक ही सबसे हैवानियत, 40 लोगों ने चार दिन तक रेप, crime news in hindi, crime news, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved