• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाड़े के शार्प शूटर्स ने की थी मीत की हत्या, नाभा जेल में बना था प्लान

Mercenary of Mercury was made by the mercenaries of the mercenary, Nabha was made in jail. - Panchkula News in Hindi

पंचकूला। बाउंसर अमित शर्मा उर्फ मीत के मर्डर के लिए भाड़े पर शार्प शूटर लाए गए थे। उसे मारने का प्लान नाभा जेल में बना था। पुलिस ने उसकी हत्या के आरोपी गगनजीत को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक जिन युवकों ने मीत को गोली मारी उनकी शिनाख्त लाड़ी और मनी (निक नेम) के तौर पर हुई है। एसएसपी मोहाली कुलदीप सिंह चाहल ने बताया कि आरोपी गगनजीत को नाभा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया है। उससे पूछताछ में यह जानकारी मिली है। हत्या का कारण मीत का गगनजीत से हुआ झगड़ा है। उसने बताया कि उसकी मीत के साथ पुरानी रंजिश थी। सेक्टर-26 स्थित जिम में मीत से उनका विवाद हो गया था। इस दौरान मीत ने उसे गालियां दीं। जिसके बाद गगन ने अपने साथियों के साथ मीत और उसके साथियों पर गोलियां चला दीं थीं।
मीत की सोमवार को पंचकूला के महादेवपुरा स्थित सकेतड़ी मंदिर के पास आधा दर्जन गोलियां मार कर हत्या कर दी गई थी।

पंचकूला पुलिस को बुधवार को पंजाब पुलिस से मिली सूचनाओं पर पुलिस ने हत्या आरोपियों की तलाश में पंजाब, मोहाली और चंडीगढ़ में कई जगहों पर दबिश दी। पुलिस आरोपियों की कार के नंबर की तफ्तीश करने के लिए सारंगपुर फारेस्ट ऑफिस भी गयी और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए लेकिन पुलिस को वहां भी कामयाबी नहीं मिली।

गगन जेल से करता था गौंडर से बात
पता चला है कि गगन जेल से गैंगस्टर विक्की गौंडर से बात करता था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस बात से इकार नहीं किया जा सकता कि जिन शार्पशूटरों ने मीत को गोलिया मारी हैं, वे गोंडर गैंग के हैं। यह जांच का हिस्सा है। इस केस में अब उक्त दोनो आरोपियों को पुलिस तलाश रही है जिन्होंने मीत पर गोलिया बरसाई।

डीजीपी जेल को रिपोर्ट
नाभा जेल में बंद बाउसर और कैदी फोन पर पंजाब में बाउसरों से बात कर रहे हैं। इसकी एक रिपोर्ट बना कर डीजीपी जेल पंजाब को भेजी जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई जेल विभाग की ओर से की जाएगी। कैदियों को जेल में मोबाइल फोन कैसे मिले इस बात की जाच की जा रही है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mercenary of Mercury was made by the mercenaries of the mercenary, Nabha was made in jail.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hire, sharp, shooters, meet, slaying, nabha, made, prison, plan in panchkula, crime news in hindi, crime news, panchkula news, panchkula news in hindi, real time panchkula city news, real time news, panchkula news khas khabar, panchkula news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved