• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नंदनी का चयन इंडियन एयर फ़ोर्स में होने पर गांव वालों ने किया स्वागत

Villagers welcomed Nandini when she was selected in Indian Air Force - Palwal News in Hindi

पलवल। पलवल जिले के गाँव गढ़ी पट्टी की रहने वाली गाँव की बेटी नंदनी सौरोत का चयन इंडियन एयर फ़ोर्स में फ्लाइंग ऑफिसर के तौर पर हुआ है। गाँव के लोगों ने गाँव की बेटी नंदनी सौरोत को सर आँखों पर बैठाया और गाँव के लोग बेटी के स्वागत में कारगिल शहीद राजवीर सिंह के स्मारक स्थल पर एकतित्र हुए और बेटी ने शहीद राजवीर की प्रतिमा पर फूलमालाएं अर्पित किए और गाँव के लोगों ने बेटी को खुली जिप्सी में बैठाकर गाँव में रोड शो कर फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। उन्होंने अपनी उपलब्धि का श्रेय अपने माता पिता को दिया और गाँव की दूसरी बेटियों को नसीहत भी दी ताकि वो भी अपने जीवन में सफल होकर आगे बढे और देश की रक्षा ने अपना योगदान दें। गाँव के लोग बेटी को शहीद राजवीर सिंह के स्मारक स्थल से गाँव के सिद्ध मंदिर डहरवाले बाबा मंदिर तक ले गए और गाँव में जगह जगह पर गाँव के महिला पुरुषों ने फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया।


नंदनी का शुरू से ही सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करना था और आज उसने अपना यह सपना पूरा कर माता पिता का नाम रोशन किया है। नंदनी ने अब एयरफ़ोर्स की परीक्षा पास कर इंटरव्यू के बाद वो एयर फ़ोर्स में फ़्लाइंग ऑफिसर बनी हैं।


नंदनी के पिता शिवसिंह ने भी आर्मी में थे। इसके पिता ने बताया कि जो सपना उन्होंने अपनी बेटी नंदनी के लिए देखा था उससे भी बड़ा सपना उन्होंने पूरा किया है। पूरे गाँव में रिश्तेदारों में ख़ुशी का माहौल है। उन्हें कहा कि उनको अपनी बेटी पर गर्व है। दूसरे पेरेंट्स को भी अपने बच्चों को मोटीवेट करते रहना चाहिए तभी वो मुकाम हासिल कर सकते हैं ! आज उन्हें गर्व महसूस हो रहा है काफी दिनों के बाद उनके घर में यह मौका आया है जब उनकी बेटी ने सेना में अधिकारी के पद पर भर्ती होकर उनके गाँव और उनका नाम रोशन किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Villagers welcomed Nandini when she was selected in Indian Air Force
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: palwal, nandini saurot, indian air force, flying officer, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, palwal news, palwal news in hindi, real time palwal city news, real time news, palwal news khas khabar, palwal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved