• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पिटाई से ही हुई थी रकबर खान की मौत, शरीर पर 12 चोट के निशान

Rakabar Khans death was caused by beating, 12 marks on body - Nuh News in Hindi

जयपुर। अलवर में मॉब लिंचिंग में हुई रकबर खान की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि रकबर खान की मौत पिटाई से ही हुई थी। उसके शरीर पर 12 चोट के निशान मिले हैं। उसके हाथ, पैर की हड्‌डी और पसलियां टूटी हुई है।

इस मामले में निलंबित ASI प्रभारी अधिकारी एएसआई मोहन सिंह का कहना है कि हां उससे गलती हुई है। उसे सजा दी जाए या छोड़ दिया जाए। मौके पर प्रत्यदर्शी नवलकिशोर का कहना है कि रकबर खान पुलिस हिरासत में जिंदा था। उसने हिरासत में रकबरखान की आखिरी तस्वीर जारी की है जिसमें वह जिंदा दिखाई दे रहा है।
इस मामले मेें संस्पेंड को सस्पेंड कर दिया है, जबकि तीन कांस्टेबलों विजय सिंह, पुष्पेन्द्र सिंह और हरेंद्र सिंह को लाइन हाजिर किया है। हालांकि, पुलिस ने अकबर की पिटाई की या नहीं, इस पर उन्होंने साफ-साफ कुछ नहीं कहा।

अकबर की भीड़ ने घेरकर पिटाई की:

अलवर के पास रामगढ़ के गांव ललावंडी में 20 जुलाई की रात अकबर उर्फ रकबर मेव (28) को पीट-पीटकर कर मार दिया गया था। अकबर अपने साथी असलम के साथ गाय लेकर पैदल हरियाणा जा रहा था। खेतों में ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया। असलम तो बचकर भाग निकला, लेकिन भीड़ ने अकबर की लाठी-डंडों से हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर ललावंडी के धर्मेन्द्र यादव और परमजीत को गिरफ्तार किया है।ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rakabar Khans death was caused by beating, 12 marks on body
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana nuh, alwar, rakabar khans, mob laynching, 12 marks, body, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, nuh news, nuh news in hindi, real time nuh city news, real time news, nuh news khas khabar, nuh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved